logo
Breaking

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अब दिखेंगे टीवी पर, DID सुपरमॉम में बनेंगे जज

गोविंदा टीवी पर एक मशहूर शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम के जज बनेंगे।गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ''आज का टीवी बहुत बड़ा हो गया है।

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा अब दिखेंगे टीवी पर, DID सुपरमॉम में बनेंगे जज

मुंबई. बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता गोविंदा एक बार फिर करीब 14 सालों बाद छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे है। गोविंदा टीवी पर एक मशहूर शो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम के जज बनेंगे। इस शो में माताएं डांस में हिस्सा लेंगी जिसे जज करेंगे अपने जमाने के मशहूर डांसर गोविंदा।

सैफ अली खान से सरकार वापस ले सकती है पद्म श्री सम्‍मान, हाथापाई का मामला

टीवी पर वापसी करते हुए गोविंदा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि 'आज का टीवी बहुत बड़ा हो गया है। ये लोगों को बड़ा प्लेटफार्म प्रदान करता है। टीवी पर आजकल एक से बढ़कर एक अच्छे शो आ रहे हैं। गोविंदा ने ये भी कहा कि 'मेरे लिए सही जगह पर दिखना जरूरी है' जाहिर है कि गोविंदा के लिए ये सही शो भी है क्योंकि ये बहुत ही मशहूर डांस शो है और गोविंदा भी अपने अनोखे डांस स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। इस शो के बहुत सालों से मिथुन चक्रबर्ती महागुरु रहे हैं जो खुद के डांस के लिए लोकप्रिय हैं। अब वही शो गोविंदा के हाथ लगा है जो पहले से ही मशहूर है।
इससे पहले गोविंदा 2001 में एक गेम शो के होस्ट बने थे जिसका नाम था 'जीतो छप्पर फाडक़े'। ये शो फ्लॉप हो गया और गोविंदा भी दूर हो गए टीवी से क्योंकि ये वही दौर था जब गोविंदा की फिल्में भी फ्लॉप होनी शुरू हो चुकी थीं। ?ाहिर है कि यहां जो दिखता है वही बिकता है।
नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, पूरी खबर -
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Share it
Top