Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इन फिल्मों में आयुष्मान खुराना ने की शाहरुख खान और ऋतिक रौशन की पैरोडी , देखें मजेदार वीडियोज़

क्या आप जानते हैं आयुष्मान खुराना जिस दौरान एमटीवी के साथ काम कर रहे थे उस दौरान उन्होंने शाहरुख खान और ऋतिक रौशन की फिल्मों की पैरोडी भी की थी। तो चलिए आज एक्टर के बर्थडे पर हम आपको उनकी इन्हीं पैरोडी वीडियोज़ के बारें में बताएंगे और दिखाएंगे, जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देंगी।

इन फिल्मों में आयुष्मान खुराना ने की शाहरुख खान और ऋतिक रौशन की पैरोडी , देखें मजेदार वीडियोज़
X

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का आज यानी कि 14 सितंबर को बर्थ डे। आयुष्मान खुराना सिनेमा जगत का वो सितारा है जिसने बिना किसी गॉडफादर के इस इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। एक्टर की हर फिल्म का कॉन्सेप्ट उनकी पिछली फिल्म से अलग होता है और शायद ये ही वजह है कि युवाओं के बीच आयुष्मान काफी पॉपुलर हैं। आयुष्मान खुराना ने 'जर्निलिज्म और मास कॉम्यूनिकेशन' (Journalism and Mass Communication) की पढ़ाई करने के बाद अपने करियर की शुरुआत बतौर रेडियो जॉकी (RJ) की थी। इसके साथ उन्होंने एमटीवी (MTV) के साथ काम किया, टीवी सीरियल किए और कड़ी मेहनत के बाद उन्हें उनकी पहली फिल्म विकी डोनर मिली।

पर क्या आप जानते हैं आयुष्मान खुराना जिस दौरान एमटीवी के साथ काम कर रहे थे उस दौरान उन्होंने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) की फिल्मों की पैरोडी भी की थी। तो चलिए आज एक्टर के बर्थडे पर हम आपको उनकी इन्हीं पैरोडी वीडियोज़ के बारें में बताएंगे और दिखाएंगे, जो आपको हंसने के लिए मजबूर कर देंगी।

2008 में, आयुष्मान खुराना ने 'चेक दे इंडिया' (Cheque De India) में शाहरुख खान और 'जादू एक बार' (Jadoo Ek Bar) में ऋतिक रोशन की एक्टिंग की, जो एक्टर्स की फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De India) और 'जोधा अकबर' (Jodha Akbar) के चीटिंग थे। ये दोनों फिल्में आयुष्मान खुराना के बॉलीवुड डेब्यू के कई साल पहले आईं थी। आयुष्मान ने 'चेक दे इंडिया' में शाहरुख की पैरोडी की, लेकिन असल जिंदगी में आयुष्मान खुद को किंग खान का बहुत बड़ा फैन मानते हैं। इतना ही नहीं आयुष्मान खुद को 'SRKian' के रूप में पहचानते है। इस साल की शुरुआत में, अपने एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने याद किया कि उन्होंने शाहरुख को कसौली में 'माया मेमसाब' (Maya Memsaab) करते हुए देखा था। इस दौरान आयुष्मान केवल 8 साल के थे।

वहीं अगर ऋतिक रोशन की बात करें तो 'सुपर 30' (Super 30) एक्टर आयुष्मान खुराना की साल 2019 में आयी फिल्म 'बाला' (Bala) के लिए उनकी तारीफ भी कर चुकें हैं। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट शेयर करते हुए कहा था, "हाहाहा! आयुष्मान, कमाल हो तुम। पूरी टीम को बधाई।"

Next Story