Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bigg Boss 15: देवोलीना से लड़ाई के बीच करण की बाहों में बेहोश हुईं शमिता शेट्टी, देखें वीडियो

कलर्स टीवी चैनल के हिट रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड (Wild Card Entry) के जरिए घर में आए नए सदस्यों ने खूब हंगामा काटा हुआ है। हाल ही में शो की दो कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) में जमकर लड़ाई हुई है।

Bigg Boss 15: देवोलीना से लड़ाई के बीच करण की बाहों में बेहोश हुईं शमिता शेट्टी, देखें वीडियो
X

कलर्स टीवी चैनल के हिट रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) में वाइल्ड कार्ड (Wild Card Entry) के जरिए घर में आए नए सदस्यों ने खूब हंगामा काटा हुआ है। आए दिन शो से लड़ाई झगड़े की वीडियोज सामने आती रहती हैं। हाल ही में शो की दो कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) में जमकर लड़ाई हुई है। शो से कंटेस्टेंट की कैट फाइट का एक प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है।

कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram) से एक प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है। इस प्रोमो वीडियो (BB 15 Promo Videos) में शो के कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले झगड़े को दिखया गया है। शो में प्राइज मनी बचाने के लिए एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी बेहोश हो गई और को-कंटेस्टेंट करण कुंद्रा (Karan Kundrra) की बाहों में गिर गईं। उन्हें कुछ समय के लिए मेडिकल रूम में भेज दिया गया।

प्रोमो वीडियो में देवोलीना शमिता शेट्टी से कहती हैं, "ये तू तड़ाक अपने घर पर करना इधर नहीं।" जिस बात का जवाब देते हुए शमिता ने कहा, "तुम्हारा दिमाग कहां है, डार्लिंग?" इसके बाद शमिता ने देवोलीना को गाली दी। तभी टीवी एक्ट्रेस ने शमिता पर धावा बोला, देवोलीना ने कहा, "तेरी शेट्टीगिरी यहीं पर निकाल दूंगी।" कई घरवालों ने शमिता और देवोलीना दोनों को रोकने की पूरी कोशिश की। इसके बाद लड़ाई के बीच शमिता को बेहोश होते हुए देखा जा सकता है फिर करण उन्हें गोद में उठाकर मेडिकल रूम लेकर के गए जिसके कुछ देर बाद तक वे वहीं पर रहीं।

Next Story