logo
Breaking

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग टास्क में शिल्पा शिंदे की हुई जीत, ये कंटस्टेंट होगा शो से बाहर

टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है। मुंबई के इनऑर्बिट मॉल में हुए लाइव वोटिंग टास्क को शिल्पा शिंदे ने जीत लिया है।

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग टास्क में शिल्पा शिंदे की हुई जीत, ये कंटस्टेंट होगा शो से बाहर

टेलीविजन का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका हैं। ऐसे में बिग बॉस के घर में हर रोज नए-नए टास्क देखनें को मिल रहे हैं।

आपको बता दें कि इस बार बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि तीन सेलिब्रिटी और एक कॉमनर के बीच लाइव वोटिंग हुई हैं।

इन कंटेस्टेंटो ने लिया लाइव वोटिंग टास्क में हिस्सा-

बिग बॉस के इस लाइव वोटिंग टास्क को मॉल टास्क का नाम दिया गया था। इस टास्क में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और लव त्यागी को मुंबई के इनऑर्बिट मॉल में लाइव वोटिंग के लिए ले जाया गया था।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11 पर सट्टा बाजार हुआ गर्म, इस कंटेस्टेंट की जीत पर लगा करोड़ों रुपया

शिल्पा शिंदे ने जीता टास्क-

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक शिल्पा शिंदे को इस टास्क में सबसे ज्यादा वोट मिले हैं और वो इस टास्क को जीत गई हैं। जबकि हिना, विकास और लव वोट के मामले में दूसरे, तीसरे और चौथे स्थान पर रहे हैं।

लव त्यागी होंगे बेघर-

जैसा कि लव त्यागी को मॉल टास्क में सबसे कम वोट मिले हैं तो इस हफ्तें वो इस शो से बाहर हो जाएंगे। लव त्यागी को इस टास्क में सबसे ज्यादा नुकसान इस बात से हुआ है कि उनकी फैन फालोइंग दिल्ली और उसके पास के क्षेत्रो में हैं जबकि इस टास्क में वोटिंग मुंबई में हुई है।

आपको बता दें कि लव के जाने के बाद शो में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट बचेंगे। वहीं बिग बॉस के आखिरी हफ्तों में दर्शकों डबल इविक्शन देखनें को मिलेगा। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि टॉप 3 में कौन कंटेस्टेंट अपनी जगह पक्की करता हैं।

Share it
Top