logo
Breaking

Bigg Boss 11: अर्शी और प्रियांक के जाल में फंस जाएंगी शिल्पा शिंदे, वीडियो हुआ वायरल

अर्शी खान और प्रियांक शर्मा ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ गहरी साजिश रची है। मंगलवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को खूब हंगामा देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11:  अर्शी और प्रियांक के जाल में फंस जाएंगी शिल्पा शिंदे, वीडियो हुआ वायरल

टेलीविजन के सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस के घरवालें हर रोज एक-दूसरे के खिलाफ नई-नई साजिशें रचते नजर आते हैं। इस बार की साजिश घर के नए कैप्टेन को लेकर हैं।

जब से हितेन तेजवानी बिग बॉस के घर से बाहर हुए है सभी घरवालें काफी संभल-संभल कर अपने दांव चल रहे हैं। आपको बता दें कि पिछले हफ्तें भी कैप्टेंसी टास्क के के दौरान काफी हंगामा हुआ था और टास्क रद्द कर दिया गया था।

क्या हैं टास्क का नाम-

अब, एक बार फिर से ‘बिग बॉस’ ने लग्जरी बजट टास्क के दौरान घरवालों को कैप्टेंसी दिया है। इस टास्क का नाम ‘बीबी पॉल्ट्री’ टास्क रखा है। गार्डन एरिया को एक पॉल्ट्री में तब्दील कर दिया है।

क्या है टास्क-

पॉल्ट्री फार्म में एक खास मुर्गी मौजूद होगी जो समय-समय पर सोने का अंडा देगी। हर अंडे पर घरवालों की तस्वीर होगी। यह अंडा उस घरवाले की कैप्टेंसी का प्रतीक होगा।
हर घरवालें को टास्क के दौरान उस अंडे को बाकी घरवालों से बचाना होगा। अगर घरवाले उस सदस्य के नाम के अंडे को स्वीमिंग पूल में फेंक देते हैं तो वह सदस्य कैप्टेंसी टास्क से बाहर हो जाएगा।

घरवालों को होगा अधिकार-

सभी घरवालों को यह अधिकार होगा कि वह जिस घरवालें को कैप्टेन बनते देखना नहीं चाहते हैं वह उसके नाम के अंडे को स्वीमिग पुल में फेंक दे।

अर्शी-प्रियांक ने रची साजिश-

दरअसल प्रियांक शर्मा ने अर्शी खान के साथ मिलकर ये साजिश रची है कि वह पुनीश शर्मा, शिल्पा शिंदे और आकाश डडलानी को घर का अगला कैप्टेन नहीं बनने देंगी।
दोनों को शो में बातचीत करते हुए दिखाया गया है जिसमें वह कह रहे हैं इस टास्क में उनका बोलबाला रहेगा।
आपको बता दें कि इस टास्क में दर्शकों को खूब सारा हंगामा देखने को मिलेगा। इसमें हर कंटेस्टेंट एक अलग गेम खेलते हुए नजर आएगा।
Share it
Top