logo
Breaking

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग से पहले हुआ खुलासा, सेमीफइनल में होगी इन दो में से एक की एंट्री

बिग बॉस सीजन 11 में पहली बार लाइव वोटिंग के जरिये हिना खान और शिल्पा शिंदे में से किसी एक की होगी सेमीफइनल में एंट्री।

Bigg Boss 11: लाइव वोटिंग से पहले हुआ खुलासा, सेमीफइनल में होगी इन दो में से एक की एंट्री

बिग बॉस-11 अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। घर के सदस्यों ने भी कमर कस ली है और अब दोस्तियां दुश्मनियों में तब्दील हो रही हैं और दुश्मन दोस्त बन रहे हैं।

हिना खान का ग्रुप टूट गया है और शिल्पा-विकास की मधुरता फिर कड़वाहट में बदल चुकी है, लेकिन इस हफ्ते सलमान खान घर के इन सदस्यों को जोर का झटका धीरे से दे सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: ये हैं सलमान खान की वो 10 बड़ी फ़िल्में जिन्होंने तोड़ दिए थे बॉलीवुड के सारे रिकॉर्ड

सूत्रों से मिली खबरों के मुताबिक, इस बार सेमीफाइनल में जाने वाले कंटेस्टेंट के लिए थोड़ा ट्विस्ट लाया जा रहा है। घर के सदस्यों के लिए सेमीफाइनल तक पहुंचना आसान काम नहीं रहेगा। इस बात का इशारा मिलने लगा है।

बताया जा रहा है कि बिग बॉस में इस हफ्ते लाइव वोटिंग हो सकती है। यानी कंटेस्टेंट के सामने ही वोटिंग होगी और जिस भी कंटेस्टेंट को सबसे ज्यादा वोट मिलेंगे वह सीधा सेमीफाइनल में चला जाएगा।

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा ने शादी से लेकर रिसेप्शन तक इस बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को किया कॉपी

यह खबर सुनते ही घर के सदस्यों के होश फाख्ता हो जाएंगे और उनकी धुकधुकी शुरू हो जाएगी क्योंकि जीतने वाला सीधे सेमीफाइनल में जाएगा। एक तरह से यह गोल्डन चांस भी है।

लेकिन इससे तनाव पैदा होना लाजिमी है। वैसे भी अगर पॉपुलैरिटी चार्ट में देखें तो शिल्पा शिंदे और हिना खान काफी आगे हैं, और टॉप पर जगह बनाए हुए हैं। तो क्या मान लें कि इस हफ्ते शिल्पा या हिना में से कोई एक सेफ हो जाएगा।

Share it
Top