logo
Breaking

Bigg Boss 11: हिना खान और सपना चौधरी में कड़ी टक्कर, हार जीत का आज होगा फैसला

अक्सर चुप-चाप सोने वालों में शुमार बेनाफ्शा और सपना का अलग रूप दिखा।

Bigg Boss 11: हिना खान और सपना चौधरी में कड़ी टक्कर, हार जीत का आज होगा फैसला

बिग बॉस सीजन 11 के 19वें एपिसोड में कई समीकरण बनते-बिगड़ते नज़र आए। जहां घर को मिला नया कैप्टेन, तो वहीं अक्सर चुप-चाप सोने वालों में शुमार बेनाफ्शा और सपना का अलग रूप दिखा। ‘बिग बॉस’ हाउस का दिन यूं तो सामान्य ही शुरू हुआ, लेकिन कैप्टेंसी नॉमिनेशन ने घर में हलचल मचा दिया।

दरअसल, ‘बिग बॉस’ ने घर वालों से कहा कि लग्ज़री बजट टास्क में विजेता टीम के दो सदस्यों का नाम कैप्टेंसी के लिए नॉमिनेट करें, जिन्होंने लग्ज़री बजट टास्क में बेहतरीन प्रदर्शन किया। लिविंग एरिया में सभी घर वाले इकट्ठा हुए और कैप्टेंसी के लिए हिना खान और सपना चौधरी के नाम पर बहुमत आया।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी ये वाली गंदी गाली, विकास ने भाभीजी को किया KISS

लेकिन इन दो नामों की घोषणा नहीं की गई। वहीं बाद में बेनाफ्शा सूनावाला घर वालों से कहती पाई गईं कि उन्होंने सपना से अच्छी तरह लग्ज़री बजट टास्क किया। फिर भी उनका नाम किसी ने नहीं लिया। बेनाफ्शा की कही इस बात को लेकर घर वाले चर्चा करते देखे गए।

आखिर में एक बार फिर घर वालों को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया गया और फिर से नाम पूछा गया। इस बार तीन नाम सामने आए। हिना, सपना के साथ बेनाफ्शा का नाम घर वालों ने कैप्टेंसी के लिए दिया। लेकिन सपना और हिना के नाम पर बहुमत आया।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 11: हितेन से 20 बच्चे पैदा करना चाहती है ये एक्ट्रेस

कैप्टेंसी के नॉमिनेशन के बाद बारी आई टास्क की। इस टास्क में दो कांच के कंटेनर रखे गए थे। इन कंटेनर में रखे स्टूल पर कैप्टेंसी टास्क के लिए नॉमिनेट सदस्यों के द्वारा चुने हुए प्रतिनिधि को बैठना था। उसके बाद बाकी के सदस्यों को अपने पसंदीदा कैप्टेन को जिताने के लिए विरोधी कंटेनर में रेत भरना था।

जहां सपना ने अपने प्रतिनिधी के रूप में पुनीश शर्मा को चुना, तो वहीं हिना ने हितेन को अपना प्रतिनिधी चुना। इस टास्क की शुरुआत होते ही सभी घर वाले पूरे जोश के साथ जुट गए। हालांकि, टास्क पूरा होने के बाद सपना और विकास में बहस हुई, जिसमें सपना ने विकास को चालाक खिलाड़ी करार दिया।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: नॉमिनेशन के बाद पागल हो गया ये एक्टर

वहीं कैप्टेंसी टास्क के बाद ‘बिग बॉस’ ने घर वालों को एक और कार्य दिया। उस कार्य में घर से एलीमनेट होने के लिए नॉमिनेट सदस्यों को बताना था कि वो इस घर से क्यों नहीं जाने चाहिए। इस कार्य ने भी घर के माहौल को गरमा दिया। ‘बिग बॉस’ हाउस का कौन बना नया कैप्टेन, तो किस सदस्य ने ‘बिग बॉस’ हाउस से बेघर न होने की क्या वजह बताई।

Share it
Top