logo
Breaking

Bigg Boss 11: बंदगी और आकाश की मां में हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट बंदगी कालरा और आकाश की मां के बीच जमकर लड़ाई हुई है। बुधवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को जबरदस्त हंगामा देखनें को मिलेगा।

Bigg Boss 11: बंदगी और आकाश की मां में हुई भयंकर लड़ाई, वीडियो हुआ वायरल

टेलीवीजन के सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस में हर रोज कुछ नया देखनें को मिलता रहता हैं। दरअसल इन दिनों बिग बॉस के पड़ोसी घर में सभी कंटेस्टेंटों के घरवालों की एंट्री हुई हैं।

जिस कारण हम लोग अब न केवल प्रतियोगियों को बल्कि उनके घरवालों को आपस में लडते हुए देखेंगे। शो के मेकर्स ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने के लिए ये खास इंतेजाम किया है।

पड़ोसी बनकर आए घरवाले-

बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंटों के घरवालों की पड़ोसी घर में एंट्री हुई है। जहां अभी से ही इन लोगों में लड़ाई होना शुरू हो गई हैं।

बंदगी और आकाश की मां में हुई लड़ाई-

बिग बॉस की इस सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी बंदगी कालरा एक बार फिर से घर में कोहराम मचा रही हैं। दरअसल बंदगी और आकाश की मां में जोरदार लड़ाई हुई है।

क्या है मामला-

दरअसल बंदगी कालरा ने आकाश के बारे में बात करते हुए कहा कि, आकाश आखिरी समय में अपना हाथ खींच लेते हैं। बंदगी का इतना कहना था कि घर में मौजूद दूसरें लोगों ने उस पर अपने विचार रखने शुरू कर दिए।

इस बात पर आकाश की मां बंदगी और घर में मौजूद दूसरे लोगों पर भड़क गई। आकाश की मां ने कहा कि वह अपने बेटे की बुराई कतई बर्दास्त नहीं करेंगी। अगर फिर से किसी ने उसके खिलाफ कोई बात की तो वह इस शो को छोड़कर चली जाएंगी।

ये लोग आए हैं घर में-

आपको बता दें कि घर में पुनीश शर्मा की गर्लफ्रेंड बंदगी कालरा पड़ोसी के रूप में आई है, साथ ही साथ आकाश डडलानी, विकास गुप्ता, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा की माएं भी पड़ोसी के रुप में घर में एंटर हुई हैं।

आपको बता दें कि बुधवार को आने वाले एपिसोड में दर्शकों को खूब ज्यादा हंगामा देखने को मिलेगा

Share it
Top