Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे के इस गाने को मिले 345 मिलियन से ज्यादा व्यूज, सुपरस्टार ने पोस्ट शेयर कर किया धन्यवाद

भोजपुरी एक्टर सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दरअसल उनके गानें 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' (Lavandiya London Se Layenge) के व्यूज 345 मिलियन के पार पहुंच गए हैं जिसके लिए एक्टर ने एक थैंक्यू पोस्ट शेयर किया है।

Bhojpuri Gana: रितेश पांडे के इस गाने को मिले 345 मिलियन से ज्यादा व्यूज, सुपरस्टार ने पोस्ट शेयर कर किया धन्यवाद
X

भोजपुरी एक्टर सिंगर रितेश पांडे (Ritesh Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर के पर्सनल लाइफ से जुड़ी सभी जानकारियों को सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस तक पहुंचाते रहते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए रितेश ने अपने फैंस को एक धन्यवाद दिया है। दरअसल उनके गानें 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' (Lavandiya London Se Layenge) के व्यूज 345 मिलियन के पार पहुंच गए हैं जिसके लिए एक्टर ने एक थैंक्यू पोस्ट शेयर किया है।

रितेश पांडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Ritesh Pandey Instagram) अकाउंट से हाल फिलहाल में एक पोस्ट किया है। इस पोस्ट में सुपरस्टार ने अपने गाने 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में रितेश ने फैंस को धन्यवाद दिया है। रितेश ने कैप्शन में लिखा, "आप सब के दिल से धन्यवाद..आशीर्वाद बनाये रखिए। लव यू ऑल जय हो।" रितेश के इस पोस्ट पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

रितेश का 'लवंडिया लंदन से लाएंगे' गाना पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुआ था। इस गाने को रितेश ने गाया है और इसके लिरिक्स आरएस प्रीतम (RS Pritam) ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक आशीष वर्मा (Ashish Verma) ने कंपोज किया है। रितेश का ये गाना 'वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी' (Worldwide Records Bhojpuri) से रिलीज किया गया है और इसे अबतक 345,944,777 बार देखा गया है।

Next Story