Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Baaghi 2 Collection Day 1: टाइगर की दहाड़ के आगे ''पद्मावत'' हुई पस्त, कमाई जानकर हो जाएंगे हैरान

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बहुचर्चित फिल्म बागी 2 ने अपने ओपनिंग डे पर ही बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है। बागी 2 ने पद्मावत को भी पीछे छोड़ दिया है।

Baaghi 2 Collection Day 1: टाइगर की दहाड़ के आगे

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की बुहचर्चित फिल्म बागी 2 ने रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धावा बोल दिया है। बता कि पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली है। बागी 2 के पहले दिन की कमाई से ही ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को सुपर-डुपर हिट होने से कोई नहीं रोक सकता है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला के मुताबिक फिल्म ने ओपनिंग डे यानी शुक्रवार को 20 करोड़ रूपए का धमाकेदार कलेक्शन किया है। बता दें कि इस वीकेंड में अभी दो दिन बाकी है ऐसे में ये उम्मीद है कि अपने पहले वीकेंड पर ही 50 करोड़ के आकड़े को पार कर जाएगी।

पद्मावत को किया ढेर-

बता दें कि पद्मावत साल 2018 की अब तक सबसे बड़ी ग्रैंड ओपनिंग करने वाली फिल्म थी लेकिन टाइगर की बागी 2 ने ये खिताब अब अपने नाम कर लिया है। पद्मावत ने जहां अपने ओपनिंड डे पर 19 करोड़ रूपए की कमाई की थी वहीं बागी 2 ने अपने ओपनिंग डे पर 20 करोड़ की कमाई कर पद्मावत के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है।

रोमांस और एक्शन का डबलडोज-

बता दें कि बागी 2 में दर्शकों को टाइगर और दिशा की शानदार कैमिस्ट्री तो देखने को मिलेगी ही साथ ही एक्शन और रोमांस का डबलडोज भी देखने को मिलेगा। इस फिल्म के में एक्शन के साथ प्यार की एक ऐसी कहानी है जो आपके दिल को अंदर तक छू जाती है।
बता दें कि बागी 2 साल 2016 में आई बागी का सीक्वल है। इस फिल्म को अहमद खान ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में टाइगर दिशा के अलावा मनोज बाजपेयी, रणदीप हुड्डा, प्रतीक बब्बर जैसे कलाकारों की दमदार एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।
Next Story
Top