Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस की खुली पोल, जिस्मफरोशी के केस में हुई थी गिरफ्तार

बिग बॉस के घर में प्रियांक की वापसी होते ही इस एक्ट्रेस के गोवा-पुणे कांड का खुलासा हो गया।

Bigg Boss 11: इस एक्ट्रेस की खुली पोल, जिस्मफरोशी के केस में हुई थी गिरफ्तार

अर्शी खान की जब से बिग बॉस के घर में एंट्री हुई है तब से उनके बारे में रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं। आकाश ददलानी से झगड़े के बाद घर से बेघर किए गए प्रियांक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई है।

प्रियांक की घर वापसी से शो में एक तरफ जहां सभी कंटेस्टेंट्स काफी खुश नजर आए, वहीं दूसरी तरफ विकास गुप्ता उनसे काफी नजर आए।

प्रियांक ने जैसे ही घर में एंट्री ली बेनफ्शा सूनावाला ने रोती रोती प्रियंक को गले लगा लिया और आई लव यू कह दिया। वहीं हिना खान भी प्रियांक को लगे लगाकर घर में इन्वाइट करती हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: सपना ने उतारे पूरे कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

ऐसे खुली अर्शी की पोल

इन सबके बाद प्रियांक सपना चौधरी से मिलता है और कहता है कि सपना अगर अर्शी तुमसे कुछ भी कहे तो तुम बस अर्शी खान के आगे 'पुणे-गोवा कांड' बोल देना बस।

उसी दौरना बिग बॉस घरवालों को लग्जरी बजट के लिए एक टास्क देते हैं जिसमें ढिंचैक पूजा के साथ सभी को एक सॉन्ग क्रिएट करना होता है।

घर के सभी सदस्य इस पर राजी हो जाते हैं, लेकिन बवाल तब मचता है जब ढिंचैक पूजा आकाश को छोड़ बाकि सभी की पर्सनल लाइफ पर गाना बना देते है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी ने अपने बॉयफ्रेंड का किया खुलासा, जानिए किसके लिए कहा - यूज एंड थ्रो

सपना के हरियाणा कांड पर मचा बवाल

ढैंचिक पूजा सपना चौधरी के उप्पर गाने के एक लाइन बनती है कि सपना को है नींद प्यारी इस पर सपना बिफर जाती है और कहती है कि उसने ये लाइन अर्शी के कहने पर बनाई है।

इसके बाद अर्शी खान और सपना चौधरी की जबरदस्त बहस हो जाती है। सपना प्रियंक के बताए अर्शी के पुणे-गोवा कांड के बारे में अर्शे के सामने बोल देती है, जिससे अर्शी काफी शॉक हो जाती है।

अर्शी समझ जाती है कि प्रियंक ने ही सपना को मेरे इस कांड के बारे में बतया होगा। इस बीच काफी बवाल मच जाता है जिसकी वजह से अर्शी रोने लगती है और कहती है कि सपना के भी तो हरियाणा में कई कांड है।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 11: अर्शी ने हिना को दी ये वाली गंदी गाली, विकास ने भाभीजी को किया KISS

अर्शी खान पर सेक्स रैकेट का केस दर्ज

इस बात को लेकर विकास सपना को बता है कि अर्शी तुम्हारे हरियाणा के कांड के बारे में बोल रही ही, लेकिन साथ ही विकास ये भी बताता है कि अर्शी के खिलाफ पुणे में कोई पुलिस केस हुआ था।

गौतलब ही कि पुणे पुलिस के मुताबिक 25 अक्टूबर 2016 को एक होटल में अर्शी खान पर सेक्स रैकेट का केस दर्ज है, जबकि गोवा में भी एक फाइव स्टार होटल से उन्हें देह व्यपार के मामले में अरेस्ट किया गया था।

Next Story
Share it
Top