Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''मिसेज कोहली'' इस कारण चंद दिनों के लिए बनी रही मूक-दर्शक, सब्र का बांध टूटने पर खोला बड़ा राज

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच अनुष्का ने अपने बारे में एक बड़ा राज खोला है। आखिर वह इतने दिनों तक चुप क्यों रही।

मिसेज कोहली इस कारण चंद दिनों के लिए बनी रही मूक-दर्शक, सब्र का बांध टूटने पर खोला बड़ा राज
X

यशराज फिल्म्स की आगामी फिल्म ‘सुई-धागा’ के प्रमोशन में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा काफी व्यस्त हैं। मौजी और ममता उनके किरदारों के यह नाम हैं। दोनों मध्य प्रदेश के चंदेरी गांव से हैं।

दोनों मिलकर ‘सुई धागा’ से जुड़े टेलरिंग और एम्ब्रॉयडरी का काम करते हैं। गरीबी से जूझता यह परिवार कभी हंसकर तो कभी आंसुओं के घूंट पीकर अपनी जिंदगी बिता रहा है।

जाहिर-सी बात है कि अनुष्का की रोते-बिलखते हुए तस्वीरों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और उन पर जोक्स बनते जा रहे हैं। चंद दिन तो श्रीमती कोहली जी ने इन जोक्स को बर्दाश्त किया।

लेकिन जब उनके समझ में आया कि तिल का ताड़ बनाने वाले सोशल प्लेटफॉर्म्स ऐसे रुकने वाले नहीं, तो अनुष्का ने सभी को संबोधित करते हुए कहा, ‘मेरे मिम्स (रोती सूरत) को मैंने और वरुण धवन ने बहुत एंज्वॉय किया।

खुद मैंने इन्हें शेयर भी किया। जब इस तरह का किरदार आता है, उसे निभाना कलाकार के रूप में मेरा फर्ज बनता है।’ इस कमेंट के बाद अनुष्का को उम्मीद है कि उनकी रोती-बिलखती तस्वीर वाली ट्रोलिंग अब खत्म हो जाएगी। वैसे अनुष्का आपके इतना टेंशन में आने की वजह कुछ समझ में नहीं आ रही है?

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story