Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, दिवंगत एक्टर की याद में शेयर किये पोस्ट

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सुशांत को याद करते हुए आज उनके लिए खास पोस्ट भी किए है। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर दो पोस्ट किये हैं।

Ankita Lokhande gets emotional on Sushant singh death anniversary shared many post in memory of late actor
X

सुशांत सिंह राजपूत की पुण्यतिथि पर अंकिता लोखंडे हुईं इमोशनल, दिवंगत एक्टर की याद में शेयर किये पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुज़रे हुए आज पूरा एक साल हो गया है। दिवंगत एक्टर सुशांत 14 जून 2020 को अपने घर में मृत पाये गए थे। आज सुशांत की बरसी पर फैंस नम आंखो के साथ याद करते हुए उन्हें श्रद्धांजली दे रहें है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने सुशांत को याद करते हुए आज उनके लिए खास पोस्ट भी किए है। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने उन्हें याद करते हुए सोशल मीडिया पर दो पोस्ट किये हैं।

सीरियल पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) फेम एक्ट्रेस अंकिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत की याद में एक खास वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में सुशांत और एक्ट्रेस के खास पलों की झलक फोटोज के रूप में दिखायी दे रही है। इस वीडियों में सुशांत और अंकिता की ढेरों फोटोज है। अंकिता ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, '14 जून... ये हमारा सफर था!!! फिर मिलेंगे चलते चलते...' इसी के साथ अंकिता ने ब्रोकेन हार्ट और वेविंग हैंड वाला इमोजी भी पोस्ट किया है।

इस पोस्ट के कुछ ही देर बाद अंकिता ने इंस्टाग्राम से ही एक दूसरा वीडियो पोस्ट किया। यह वीडियो दोनो की साथ में बितायी हुई साल 2011 की दीवाली का है। इस वीडियो में सुशांत और अंकिता दोनो डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा है, "अब मेरे पास सिर्फ ये यादें ही बची हैं...तुम्हें हमेशा प्यार मिलेगा...दीवाली 2011..." इसी के साथ अंकिता ने हार्ट इमोजी भी पोस्ट किये हैं।


बता दें कि अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह ने जिंदगी का एक हिस्सा साथ में बिताया है। कहा जाता है कि दोनो के प्यार की शुरुआत सीरियल पवित्र रिश्ता के साथ शुरु हुई थी। दोनो एक दूसरे के साथ अक्सर नजर आते थे। दोनो का रिश्ता काफी सुर्खियों में भी रहा। इतना ही नहीं ये कपल शादी भी करने वाला था। लेकिन फिर कुछ कारणों के चलते दोनो का ब्रेकअप हो गया। सुशांत के निधन के बाद सबके सामने आकर अंकिता ने दिवंगत एक्टर के बारें में बातचीत की थी। अंकिता ने बताया था कि सुशांत जैसा व्यक्ति कभी आत्महत्या नहीं कर सकता। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि सुशांत उनके लिए हमेशा खास रहेंगे।

Next Story