Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पद्मावत के बाद अब मणिकर्णिका पर मचा बवाल, जानिए किससे था रानी लक्ष्मीबाई का अफेयर

कंगना रनौत की बहुप्रतिक्षित फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल पद्मावत के बाद अब इस फिल्म को लेकर भी बवाल मचना शुरू हो गया है।

पद्मावत के बाद अब मणिकर्णिका पर मचा बवाल, जानिए किससे था रानी लक्ष्मीबाई का अफेयर

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के बाद अब एक और फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। यह फिल्म कोई और नहीं बल्कि कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी है। यह फिल्म रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है।

रानी लक्ष्मीबाई का अफेयर दिखाने का आरोप-

जयपुर में एक प्रेस कांफ्रेस के दौरान सर्व ब्राह्मण महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने फिल्म के मेकर्स पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के इतिहास से छेड़छाड़ की जा रही है। साथ ही उनका एक ब्रिटिशमैन से अफेयर दिखाया गया है।

महासभा ने शूटिंग रूकवाने का दिया अल्टीमेटम-

सर्व ब्राह्मण महासभा ने राजस्थान सरकार को इस फिल्म की शूटिंग रूकवाने के लिए तीन दिन का समय दिया है। महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा कि उन्हें अपने दोस्तों और परिचितो से जो फिल्म की शूटिंग के दौरान कई सीन्स का हिस्सा थे से पता चला है कि इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिष्ठा से खिलवाड़ की जा रही है।

महासभा ने मेकर्स सें मांगी फिल्म की डिटेल-

महासभा ने फिल्म के प्रोड्यूसर कमल जैन को लिखा है कि वे अपनी फिल्म के लेखक, इतिहासकार की प्रोफाइल और फिल्म में दिखाए गाने के बारे में डिटेल दें। लेकिन अभी तक उन्हें प्रोड्यूसर की ओर से कोई जवाब नहीं मिला है।

महासभा के अध्यक्ष सुरेश मिश्र मिश्रा ने आगे कहा कि कोई व्यक्त‍ि सोच भी नहीं सकता कि महारानी लक्ष्मीबाई का ब्रिटिशमैन से अफेयर रहा होगा। वे युवावस्था में अंग्रेजों से लड़ते हुए शहीद हो गईं। यदि उनकी लाइफ पर फिल्म बनानी है तो ये बायोपिक होनी चाहिए।

यह भी पढ़ेंः कंगना रनौत ने अपनी शादी पर किया बड़ा खुलासा, बताया- इस महीनें में लेंगी सात फेरे

आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभां रही है। उत्तर प्रदेश, राजस्थान सहित देश के कई हिस्सों में इस फिल्म की शूटिंग कर जा रहा है।

Next Story
Top