Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

8 साल बाद ''3 Idiots'' को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, करीना नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस होती फुंसुक वांगडू की ''पिया''

आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में करीना कपूर ने पिया का कैरेक्टर निभाया था। पिया के रोल में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

8 साल बाद

आमिर खान की फिल्म ‘3 इडियट्स’ में करीना कपूर ने पिया का कैरेक्टर निभाया था। पिया के रोल में उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था। लेकिन पिया के रोल में करीना की जगह कोई और एक्ट्रेस भी हो सकती थी।

दरअसल, जब फिल्म ‘3 इडियट्स’ के ऑडिशन हो रहे थे तो पिया के रोल के लिए अनुष्का शर्मा ने भी ऑडिशन दिया था। लेकिन उन्हें ऑडिशन में सफलता नहीं मिली। इसके बाद अनुष्का ने शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से डेब्यू किया।

लेकिन उनकी दिली तमन्ना थी कि राजकुमार हिरानी और आमिर के साथ काम करें। आगे चलकर अनुष्का की यह ख्वाहिश ‘पीके’ और ‘संजू’ जैसी फिल्मों में पूरी हुई।

अनुष्का बताती हैं, ‘आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ में कास्ट किए जाने से पहले मैंने कुछ फिल्मों के लिए ऑडिशन दिए थे। जिनमें ‘3 इडियट्स’ भी शामिल थी।

मैंने इस फिल्म के ऑडिशन में फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ का एक डायलॉग बोला था। फिल्म में मेरा सेलेक्शन नहीं हुआ। इसके बावजूद मैंने कभी हार नहीं मानी, लगातार ऑडिशन देती रही और थोड़े ही दिनों बाद फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ मिल गई।’

Next Story
Top