Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस फिल्म के आगे ''बाहुबली'' और ''दंगल'' हुए फेल, दो दिन में ही कमाए 100 करोड़

आमिर खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बॉक्स ऑफिस के कितने बड़े खिलाड़ी हैं।

इस फिल्म के आगे

आमिर खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो बॉक्स ऑफिस के कितने बड़े खिलाड़ी हैं। पिछली बार दंगल के जरिये चीन से 1000 करोड़ से ज़्यादा कमाने वाले आमिर खान की फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने सिर्फ़ दो दिन में चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 100 करोड़ रूपये से ज़्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

पिछले साल 19 अक्टूबर को भारत सहित दुनिया के कुछ देशों में रिलीज़ हुई अद्वैत चंदन निर्देशित सीक्रेट सुपर स्टार चीन में देर से ही सही लेकिन 19 जनवरी को रिलीज़ हुई है।

यह भी पढ़ें- पद्मावत पर सिनेमाघरों ने खड़े किये हाथ, भंसाली ने करणी सेना को लिखा खुला खत

तमाम सामाजिक और पारिवारिक बाधाओं को पार कर अपनी गायकी के हुनर को दुनिया के सामने लाने के लिए बेताब एक लड़की (ज़ायरा वसीम लीड रोल में) की कहानी पर बनी सीक्रेट सुपरस्टार ने चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर दो दिन में 17.31 मिलियन डॉलर यानि 110 करोड़ 74 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।

38 लाख टिकटें बिकी

आमिर खान प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म ने चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन 6. 79 मिलियन डॉलर यानि 43 करोड़ 35 लाख और दूसरे दिन 10 . 49 मिलियन डॉलर यानि 66 करोड़ 95 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म की चीन में अब तक 38 लाख टिकट बेचीं गई हैं।

दंगल को पछाड़ा

सीक्रेट सुपरस्टार ने आमिर खान की ही फिल्म दंगल के दो दिन में चीनी बॉक्स ऑफ़िस पर कमाये 44 करोड़ 95 लाख रूपये के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। दंगल ने चार दिन में चीन में 100 करोड़ रूपये कमाये थे और पहले हफ़्ते में 184 करोड़ 57 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।

यह भी पढ़ें- बाहुबली प्रभाष का रिश्ता हुआ पक्का, इस एक्ट्रेस से करेंगे शादी

मिला फिल्मफेयर अवार्ड

फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार को चीन में दंगल से बड़ी रेटिंग दी गई है। इस फिल्म में आमिर खान ने सिर्फ़ एक छोटा लेकिन बेहद प्रभावी रोल किया था।

सीक्रेट सुपरस्टार के लिए बेहद ख़ुशी की बात ये है कि फिल्म को शनिवार को मुंबई में हुए फिल्मफेयर पुरस्कार समारोह में दो अवार्ड मिले, ज़ायरा वसीम को बेस्ट एक्ट्रेस इन क्रिटिक्स कैटेगरी और मेहर विज को बेस्ट स्पोर्टिंग रोल के लिए अवार्ड दिया गया।

Next Story
Top