Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RPF ने जारी की कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर परीक्षा की तारीख, शेड्यूल यहां से करें चेक

RPF Exam 2018: रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने आरपीएफ और आरपीएसएफ कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की तारीख की घोषणा कर दी है।

RPF  ने जारी  की कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर परीक्षा की तारीख, शेड्यूल यहां से करें चेक
X

RPF Exam 2018 : रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) ने आरपीएफ और आरपीएसएफ कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा की तारीख की घोषणा कर दी है।

कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षाएं 19 दिसंबर से शुरू होंगी। ये परीक्षाएं कंप्यूटर बेस्ड टेस्ट (सीबीटी) होंगी और इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड 9 दिसंबर 2018 से डाउनलोड कर सकेंगे।

यह भी पढ़ेंः CBSE ने टीचरों का डाटा अपलोड करने की तिथि बढ़ाई, अब इस दिन तक करें अपलोड

रेलवे सुरक्षा बल कंप्यूटर आधारित परीक्षा की डिटेल्स जल्द ही वेबसाइट rpfonlinereg.co.in पर जारी करेगा। उम्मीदवार वेबसाइट से जानकारी प्राप्त कर सकेंगे।

रेलवे सुरक्षा बल ने बताया है कि केंद्रीय भर्ती समिति ने एसआई और कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए तैयारी पूरी कर ली है। योग्य उम्मीदवरों का रोल नंबर, परीक्षा केंद्र, समय सहित पूरी जानकारी 16 नवंबर तक उम्मीदवार की ईमेल पर भेज दी जाएगी।

यह भी पढ़ेंः स्पेशलिस्ट ऑफिसर बनने का सुनहरा मौका, 1599 पदों पर होगी भर्ती

आपको बता दें कि रेलवे सुरक्षा बल ने आरपीएफ और आरपीएसएफ कांस्टेबल और सब इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा कुल 9739 पदों पर होनी है, जिमसे से कांस्टेबल के 8619 पदों होंगे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story