Logo
Ola S1 X Electric Scooter Discount Offer: ओला अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 X पर 25 हजार रुपए की डिस्काउंट दे रहा है। ऐसे में आपके पास 190Km की रेंज देने वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर को 1 लाख रुपए से भी कम में खरीदने का मौका है।

Ola S1 X Electric Scooter Discount Offer: नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए ओला का सबसे किफायती ई-स्कूटर्स में से एक S1 X पर भारी छूट मिल रही है। कंपनी ने हाल ही में वैलेंटाइन डे ऑफर का ऐलान किया था, जिसके तहत ओला S1 X पर 25 हजार रुपए की डिस्काउंट दे रहा है। इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 1,09,999 रुपए है। ऐसे में ऑफर का लाभ लेकर ग्राहक ओला के इस दमदार इलेक्ट्रिक स्कूटर को (1,09,999-25,000) 84,999 रुपए में अपना सकते हैं। ओला का यह इलेक्ट्रिक कई कलर ऑप्शन और शानदार रेंज के साथ कई एडवांस फीचर्स से लैस आता है। तो आइए इसके खासियतों  पर एक नजर डालते हैं।

Ola S1 X Electric की रेंज और बैटरी
किसी भी इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए रेंज काफी मायने रखता है। क्योंकि, लोग चाहते हैं कि वह एक बार चार्ज करने के बाद ज्यादा दूरी तय कर सकें। जहां तक बात ओला एस 1 एक्स की है तो यह 4kWh क्षमता वाली बैटरी के साथ आता है, जिसे लेकर कंपनी दावा करती है कि यह एक बार फुल चार्ज होने के बाद 190KM तक की रेंज प्रदान करेगी।

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 km/h की टॉप स्पीड प्रदान करता है और दावा है यह कि महज 3.3 सेकंड में 0 से 40km/h की रफ्तार पकड़ लेता है। स्कूटर में 34 लीटर की बूट स्पेस, 5 इंच की यूनिक डिस्प्ले सहित कई अन्य फीचर्स मौजूद हैं।

यह भी पढ़ेंः मारुति स्विफ्ट आई और लोगों के दिलों में छा गई, बंपर ऑफर का आज ही उठाएं फायदा

सात कलर ऑप्शन में खरीदें
ग्राहक ओला S1X को कुल सात अलग-अलग कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसमें रेड वेलोसिटी, मिडनाइट, वोग, स्टेलर, फंक, पोर्सिलेन व्हाइट और लिक्विड सिल्वर जैसे कलर शामिल हैं।

अंत में आपको बताते चलें कि, Ola S1 X- 2 kWh  और 3 kWh बैटरी पैक के साथ आता है, जिसकी कीमत क्रमशः 79,999 रुपए और 89,999 रुपए है। ये कीमतें एक्स शोरूम है।

5379487