Logo
अमेरिकन कंपनी जीप (Jeep) ने भारतीय बाजार के लिए कम्पास SUV की कीमतों में कटौती की है। कंपनी ने जीप के बेस वैरिएंट की कीमत में 1.70 लाख रुपए घटा दिए हैं।

Jeep Compass Price Dropped: अमेरिकन कंपनी जीप (Jeep) ने भारतीय बाजार के लिए कम्पास SUV की कीमतों में कटौती की है। कंपनी ने जीप के बेस वैरिएंट की कीमत में 1.70 लाख रुपए घटा दिए हैं। अब इस SUV की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 18.99 लाख रुपए हो गई है। इसकी पुरानी एक्स-शोरूम कीमत 20.69 लाख रुपए थी। वहीं, कंपनी ने इसके अन्य ट्रिम की कीमत में 14,000 रुपए बढ़ा दिए हैं। ऐसे में आप कम्पास को खरीदने का प्लान बना रहे हैं तब आपको इसकी नई कीमतों के बारे में पता होना चाहिए।

 

Jeep Compass Price Drop
Jeep Compass Price Drop

जीप कम्पास में 2.0-लीटर इंजन
इस SUV में 2.0-लीटर डीजल इंजन मिलता है, जो 170ps की पावर और 350Nm का टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन के लिए इसे 6-स्पीड मैनुअल या 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। ये SUV 15 से 17 km/l का माइलेज देती है। कम्पास को फ्रंट-व्हील और ऑल-व्हील ड्राइव (AWD) दोनों ऑप्शन में खरीद सकते हैं।

कई शानदार फीचर्स से लैस
इसमें कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी के साथ 10.1-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 10.25-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले मिलता है। इसमें वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, 8वे एडजस्टेबल पावर्ड ड्राइवर सीट, वायरलेस फोन चार्जर, क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके साथ, इसमें डु्अल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और सनरूफ भी दिया है।

सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग दिए
इस SUV में 6 एयरबैग मिलते हैं। इसमें 360-डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और हिल स्टार्ट असिस्ट जैसे फीचर्स भी मिलते हैं। इसमें ADAS के सेफ्टी फीचर्स भी मिलते हैं। भारत में इसका मुकाबला हुंडई टक्सन, टाटा हैरियर, फॉक्सवैगन टिगुआन और सिट्रोन C5 एयरक्रॉस से होता है। कंपनी इसके फेसलिफ्ट मॉडल पर भी काम कर रही है।

(मंजू कुमारी)
 

jindal steel hbm ad
5379487