Logo
Bounce Infinity E1+ electric scooter Price Cut: बाउंस इन्फिनिटी ने अपने धांसू इलेक्ट्रिक स्कूटर E1+ की कीमत में भारी कटौती की है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर कई दमदार फीचर्स के साथ आता है और सिंगल चार्ज पर 85KM की रेंज प्रदान करता है।

Bounce Infinity E1+ electric scooter Price Cut: नया इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है। बेंगलुरु स्थित ईवी निर्माता बाउंस इन्फिनिटी ने अपने एक धाकड़ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 24 हजार रुपए की कटौती की है। कंपनी ने जिस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत कम की है उसका नाम Bounce Infinity E1+ है। कीमत में कटौती के बाद आप इस स्कूटर की कीमत घटकर 1 लाख रुपए से भी कम हो गई है। आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की नई कीमत और फीचर्स के बारे में जानते हैं।

Bounce Infinity E1+ की कीमत हुई 24 हजार कम
बाउंस इन्फिनिटी ने अपने E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत में 24 हजार रुपए की कटौती की है। इस कटौती के बाद स्कूटर की कीमत घटकर 89,999 (एक्स-शोरूम) हो गई है। हालांकि, आपको यहां यह ध्यान होगा कि नई कीमत 31 मार्च, 2024 तक वैध रहेगी। यानी आपको बाउंस इन्फिनिटी E1+ स्कूटरों को कम कीमत में खरीदने के लिए 31 मार्च तक का समय है। कंपनी ने कीमत में कटौती के अलावा इस स्कूटर में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया है। नीचे इसके रेंज और फीचर्स की जानकारी दिए गए हैं।

देश की 10 सबसे सुरक्षित कारें : ग्लोबल NCAP सेफ्टी रेटिंग में शामिल Volkswagen, महिंद्रा और टाटा की ये गाड़ियां

Bounce Infinity E1+ के फीचर्स
यह लिक्विड-कूल्ड बैटरियों के साथ उपलब्ध है जिसे हटाया जा सकता है और 15A वॉल सॉकेट के माध्यम से चार्ज की जा सकती है। स्कूटर में 2kWh लिथियम-आयन NMC बैटरी पैक है, जो एक बार फुल चार्ज होने के बाद 85 KM से अधिक की IDC रेंज प्रदान करती है। बाउंस इनफिनिटी E1+ ई-स्कूटर 2.2kW इलेक्ट्रिक मोटर से लैस है जो 65km प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्रदान करता है।

अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो, E1+ इलेक्ट्रिक स्कूटर आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पीछे की तरफ ट्विन स्प्रिंग शॉक्स पर चलता है। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के मामले में इसमें कंबाइंड ब्रेकिंग सिस्टम है, जिसमें डिस्क ब्रेकिंग सिस्टम है।

jindal steel Haryana Ad hbm ad
5379487