Logo
election banner
Jodhpur Crime News: राजस्थान के जोधपुर में युवक के साथ क्रूरता की गई। लव मैरिज करने से नाराज परिजन ने लड़की के पति की नोट काट ली। इतना ही नहीं, दामाद को बेरहमी से पीटा। हाथ-पैर तोड़कर लहूलुहान हालत में पेड़ के नीचे फेंक गए। 

Jodhpur Crime News: प्रेम विवाह करने से नाराज लड़की के परिजन ने दामाद को बेरहमी से पीटा। कार में बैठाकर 70 किलो मीटर तक पीटते रहे। फिर कार रोककर ससुराल वालों ने मार-मारकर युवक के हाथ-पैर तोड़े। इतना ही नहीं, चाकू से युवक की नाक भी काटी। लहूलुहान हालत में युवक को पीपल के पेड़ के नीचे फेंक कर चले गए। लड़की को अपने साथ ले गए। घटना के बाद परिजन पहुंचे और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी। युवक के साथ की गई बर्बरता की यह घटना जोधपुर के झंवर थाना इलाके की है। पाली के ट्रांसपोर्ट नगर थाने में युवक के भाई ने मामला दर्ज करवाया है।

मार्च में दोनों ने की थी लव मैरिज 
पुलिस के मुताबिक, जोधपुर के झंवर गांव निवासी चेलाराम टांक (23) पुत्र भंवरलाल ने मार्च 2024 में अपने ही गांव की लड़की से कोर्ट मैरिज की थी। झंवर थाने में 30 मार्च को लड़की के परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जयपुर पुलिस ने दोनों को पकड़ा तो पुलिस के सामने दोनों ने स्वीकारा कि उन्होंने कोर्ट मैरिज कर ली है। दोनों बालिग थे, इसलिए पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। चेलाराम ने पाली की इंद्रा कॉलोनी में किराए का कमरा लेकर पत्नी के साथ रहने लगा। उसका भाई सूजाराम भी वहीं पास में किराए के मकान में रहता है। 

विश्वास दिलाकर अपने साथ लेकर गए 
लड़की के परिजनों को भनक लगी कि चेलाराम पाली की इंद्रा कॉलोनी में रह रहा है। लड़की के 5-7 परिजन गुरुवार को झंवर से कार लेकर चेलाराम के घर पाली पहुंचे। चेलाराम और उसकी पत्नी से कहा कि अब कोई गिला-शिकवा नहीं है। शादी हो गई, अब कैसा बैर। विश्वास दिलाया कि परिवार दोनों को अपनाना चाहता है। दोनों को झंवर चलने के लिए तैयार कर लिया। 

चेताराम को लहूलुहान कर फेंककर चले गए 
घर से चेलाराम और उसकी पत्नी को लेकर दोनों युवक इंद्रा कॉलोनी से निकले और दूर खड़ी कार में बैठा लिया। कार में पहले से 3-4 लोग थे। पाली-जोधपुर हाईवे पर युवकों ने गाड़ी में चेलाराम से मारपीट शुरू दी। पाली से झंवर (जोधपुर) की दूरी 70 किमी है। रात 11 बजे झंवर पहुंचने तक परिवार वाले चेलाराम को मारते-पीटते रहे। झंवर पहुंचने के बाद एक जगह कार रोककर चेलाराम के हाथ-पैर तोड़े। पीपल के पेड़ के नीचे चाकू से युवक की नाक काटी और लहूलुहान हालत में चेलाराम वहीं पटक गए। लड़की को अपने साथ ले गए।

पुलिस ने दर्ज किया केस 
सूचना पर परिजन पहुंचे और चेलाराम को जोधपुर के महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। चेलाराम की हालत गंभीर है। चेलाराम के भाई सूजाराम की शिकायत पर पाली की ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने पाली की इंद्रा कॉलोनी के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले।

jindal steel Ad
5379487