Logo
हरियाणा के हांसी में बाइक सवार युवकों पर बदमाशों ने फायर कर दिया, जिसमें वह बाल बाल बच गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों की शिकायत पर 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

Hansi: वाल्मीकि चौक के पास शुक्रवार रात को बाइक सवार युवकों पर फायर किया गया। हालांकि फायर मिस हो जाने के चलते बाइक सवार युवक बाल बाल बच गए। वहीं वाल्मीकि चौक पर गोली चलने की सूचना मिलते ही हांसी शहर थाना प्रभारी जगजीत सिंह, किला बाजार चौकी इंचार्ज शिव प्रकाश व सिसाय पुल चौकी इंचार्ज अनिल कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर चार कुतुब गेट निवासी ऋषि की शिकायत के आधार पर पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बाइक पर सदर बाजार जा रहे थे 3 दोस्त

पुलिस को दी शिकायत में ऋषि ने बताया कि शुक्रवार रात को वह, हन्नु उर्फ गोली तथा सुजल के साथ बाइक पर सवार होकर किसी काम के लिए सदर बाजार जा रहा था। जब हम वाल्मीकि चौक पर पहुंचे तो वहां पहले से ही एक गली के कोने पर मौजूद अन्नु उर्फ अनुराग, अभिषेक, अनुज उर्फ गोगा, सागर उर्फ कालू, आकाश उर्फ सोकी अपने हाथों में पिस्तौल व लोहे की रॉड, तलवार व लकड़ी के बिंडे लिए हुए खड़े थे। बाइक पर आता देख एकदम से उनकी बाइक के सामने आकर बाइक रुकवाने लगे, लेकिन हन्नु अपनी बाइक को एक साइड से निकाल कर भगा ले गया। जब वे बाइक को रोकने में कामयाब नहीं हुए तो अन्नु उर्फ अनुराग ने अपने हाथ में लिए हुए पिस्तौल से उन पर फायर कर दिया, जिसमें वह बाल बाल बच गया।

कुछ दिन पहले भी आरोपियों ने किया था हमला

ऋषि ने बताया कि 10-12 दिन पहले भी आरोपियों व उनके परिवार वालों ने उसके ऊपर हमला करते हुए घायल किया था। उसी मामले में समझौता नहीं करने पर 5-6 दिन पहले भी उसको जान से मारने की धमकी दी थी। आज उसी रंजिश को लेकर उस पर गोली चलाकर जानलेवा हमला किया गया। शहर थाना प्रभारी जगजीत सिंह ने बताया कि वाल्मीकि चौक पर फायर किए जाने की सूचना मिलने पर मौके का निरीक्षण कर चार कुतुब गेट निवासी ऋषि की शिकायत पर अन्नु उर्फ अनुराग, अभिषेक, अनुज उर्फ गोगा, सागर उर्फ कालू, आकाश उर्फ सोकी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके छिपने के संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

5379487