Logo
Faf Du Plessis Run Out: बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस रन आउट हुए। वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका बैट क्रीज पर टिका हुआ है, लेकिन अंपायर ने उन्हें रन आउट करार दिया।

Faf Du Plessis Run Out: आईपीएल का अहम मैच बेंगलुरु और चेन्नई के बीच खेला जा रहा। मैच में बेंगलुरु के कप्तान फाफ डु प्लेसिस के रन आउट होना चर्चा का विषय बन गया। अंपायर के फैसले को लेकर फैंस में निराशा और गुस्सा है।  

टॉस हारने के बाद बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी की। विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस ने टीम को अच्छी शुरुआत दी। दोनों में 78 रन की साझेदारी हुई। पहले विराट कोहली को मिचेल सेंटनर ने आउट किया। इसके बाद नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस रन आउट हो गए। हांलाकि वीडियो में देखा जा सकता है कि फाफ का बैट जमीन पर टिका हुआ है, लेकिन अंपायर ने बैट को हवा में बताकर रन आउट दे दिया। इस फैसले से बेंगलुरु के फैंस में काफी निराशा और गुस्सा है। 

ऐसे रन आउट हुए फाफ डु प्लेसिस 

मैच में बेंगलुरु ने चेन्नई के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए 218 रन का स्कोर खड़ा किया। इस पारी में डु प्लेसिस, विराट कोहली, रजत पाटीदार, कैमरुन ग्रीन की अच्छी पारियों की बदौलत टीम बड़े लक्ष्य तक पहुंच गई। आखिरी के ओवर में ग्लैन मैक्सवेल ने अच्छे शॉट्स खेले, जिससे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही। 

5379487