Logo
हरियाणा के फरीदाबाद में एक युवक द्वारा दोस्त की पत्नी से बात करने पर दोस्त ने बेल्ट से उसकी जमकर धुनाई कर डाली। साथ ही किसी को बताने पर बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी। पीड़ित ने दोस्त की शिकायत करनी चाही, लेकिन पुलिस मामले में सुनवाई नहीं कर रही। पीड़ित ने न्याय की गुहार लगाई है।

Faridabad: एक युवक द्वारा दोस्त की पत्नी से फोन पर बात करना उस समय महंगा पड़ गया, जब दोस्त को इस बात का पता चला और उसने युवक को एकांत में बुलाकर बेल्ट से जमकर धुनाई कर डाली। इतना ही नहीं, आरोपी दोस्त ने पीड़ित को पीटते हुए अपनी पत्नी को वीडियो कॉल पर पूरी वारदात दिखाई। इसके बाद पीड़ित का फोन छीन लिया। साथ ही चेतावनी दी कि अगर आगे से उसकी पत्नी से बात की या इस बारे किसी को बताया तो इसका अंजाम बुरा होगा। अब पीड़ित का आरोप है कि पुलिस इस मामले में कोई सुनवाई नहीं कर रही।

पत्नी से अनबन के कारण अलग रहता है दोस्त

पीड़ित गोविंद कुमार ने बताया कि एसी नगर में रहने वाला उसका दोस्त गौरव अपनी पत्नी से अनबन के कारण वर्षों से अलग रह रहा है। उनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं और उनके 3 बच्चे हैं। गौरव ओल्ड फरीदाबाद की भारत कॉलोनी में रहता है। वहीं, गौरव की पत्नी अंजली अपने बच्चों के साथ एसी नगर में ही रहती है। अंजलि ने बीते वीरवार को उसे नए नंबर से फोन किया था। उसने बात करते हुए गौरव के बारे में पूछताछ की। पत्नी से फोन पर बात करने की जानकारी जब गौरव को हुई तो वह अपने एक दोस्त आकाश को लेकर गोविंद के पास पहुंचा। दोनों आरोपी उसे अपनी बाइक पर बैठाकर ले गए। कह रहे थे कि ट्यूबवेल में नहाने नहर पार चल रहे हैं, लेकिन वे उसे मथुरा रोड स्थित सेक्टर-16 चौकी इलाके में मैनहेटन मॉल के पास ले गए।

कपड़े उतरवाकर बेल्ट से की जमकर धुनाई

पीड़ित गोविंद ने बताया कि आरोपियों ने उसे लात-घूंसों से पीटा और मारपीट करते हुए उसे फिर अपनी बाइक पर बैठा कर नहर पार कावरा गांव के पास जंगलों में ले गए। यहां उसके सारे कपड़े उतरवाकर दोनों ने बेल्ट से तब तक मारा, जब तक उनकी बेल्ट नहीं टूट गई। दोनों ने न केवल उसे बुरी तरह बेल्ट से मारा, बल्कि गौरव ने वीडियो कॉल कर उसे पीटते हुए निर्वस्त्र अवस्था में अपनी पत्नी अंजलि को भी दिखाया और उसे पीटता रहा। दोनों ने मारपीट करने के बाद उसे कपड़े पहनाए और फिर उसे जबरन ट्यूबवेल में नहलाया, ताकि उसके कपड़ों पर लगी मिट्टी निकल जाए। बाद में उसे घर जाने के लिए छोड़ दिया और कहा कि यदि किसी को इसके बारे में जानकारी दी तो अंजाम इससे भी बुरा होगा।

पुलिस नहीं कर रही कोई सुनवाई

पीड़ित गौरव ने बताया कि मारपीट के बाद आरोपी उसका फोन भी छीन ले गए। जब वह इलाज के लिए बादशाह खान सिविल अस्पताल में पहुंचा तो डॉक्टरों ने कहा कि वे इलाज तो कर देंगे, लेकिन उसे पुलिस केस करना है तो थाने में जाना पड़ेगा, लेकिन पुलिस ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की। अब वह न्याय के लिए दर दर की ठोकरें खा रहा है। साथ ही पीड़ित ने पुलिस  प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई।

5379487