Logo
election banner
Okhla Jal Board Fire: दिल्ली ओखला में स्थित जल बोर्ड के गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम रखे के लाखो का सामान जलकर राख हो गया है।

Delhi Fire News: दिल्ली में अभी भयंकर गर्मी का दौर शुरु भी नहीं हुआ कि आग लगने की घटनाओं लगातार इजाफा देखने को मिलने लगा है। इस बीच ओखला जल बोर्ड के गोदाम में आज गुरुवार को आग लगने की खबर सामने आई है। आग इतनी भीषण थी कि इसके धुएं का गुबार दूर से दिखाई दे रहा था। इस हादसे में जेसीबी मशीन धूं-धूं कर जल गई। इसके अलावा लाखों का सामान भी जल राख हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की 10 गाड़ियों ने 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गोदाम में रखे प्लास्टिक के पाइप से फैली आग

बताया जा रहा है कि ओखला के जामिया नगर सेलिंग क्लब रोड पर धोबी घाट स्थित दिल्ली जल बोर्ड के गोदाम में गुरुवार दोपहर को भीषण आग लग गई। गोदाम में रखे प्लास्टिक के पाइप में आग लगने से तेजी से फैल गई। इसके आसपास अफरा तफरी का माहौल बन गया। स्थानीय लोगों ने पहले आग पर काबू पाने की कोशिश की, लेकिन तब आग विकराल रूप धारण कर चुकी थी। आग के भयानक रूप धारण करने के चलते उसकी लपट दूर तक पहुंच रही थी। जिससे कोई भी नजदीक जानें की जहमत नहीं उठा सका। लेकिन आस पास काफी लोगों की भीड़ तमाशबीन बनी देखती रही।

ये भी पढ़ें:- दिल्ली के सरकारी स्कूल में लगी भीषण आग, सारा सामान जलकर खाक

आग लगने की सूचना मिलने पर पुलिस और दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग के कर्मियों की 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। जानकारी के मुताबिक दमकल की 10 गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची थी। हालांकि, हादसे में गोदाम के बाहर खड़ी जेसीबी मशीन एवं अन्य उपकरण समेत लाखों रुपये का सामान खाक हो गया। आग लगने का कारण घटनास्थल के पास फ्लाई ओवर में चल रहे कार्य को बताया जा रहा है। गनीमत है कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। आग लगने के बाद गोदाम में काम कर रहे कर्मचारी फौरन बाहर निकल गए। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया।

5379487