Logo
election banner
Sapne me Mandir Dekhne ka Matlab: स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि आपके सपने में मंदिर दिखाई देता है तो, इसका अर्थ है कि आपके किसी कार्य में आ रही बाधा दूर होने वाली है। साथ ही आपके प्रयास सफल होने की उम्मीद बढ़ने लगी है।

Sapne me Mandir Dekhne ka Matlab: सोते समय अक्सर हमें कई तरह के सपने दिखाई देते है। स्वप्न शास्त्र की माने तो हर एक सपने का कोई न कोई अर्थ होता है, जो हमें किसी न किसी चीज का संकेत देता है। सपना चाहे कोई भी हो, वह अक्सर हमें सोचने पर मजबूर कर देता है। इसी कड़ी में हम आपको बता रहे है सपने में मंदिर देखने का अर्थ क्या है? चलिए जानते है सपने में मंदिर दिखाई देना शुभ संकेत है अथवा अशुभ संकेत।  

सपने में मंदिर देखना : स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि आपके सपने में मंदिर दिखाई देता है तो, इसका अर्थ है कि आपके किसी कार्य में आ रही बाधा दूर होने वाली है। साथ ही आप जिस भी किसी चीज के लिए कड़ा परिश्रम करने में लगे है, आपके वे प्रयास सफल होने की उम्मीद बढ़ने लगी है। 

सपने में पुराना मंदिर दिखाई देना : स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि किसी भी व्यक्ति को सपने में पुराना मंदिर दिखाई देता है, तो इसका अर्थ है कि उसकी अपने किसी बिछड़े हुए मित्र अथवा परिजन से मुलाक़ात हो सकती है। इसके अलावा आप इसे किसी सरप्राइज मिलने के संकेत के तौर पर भी देख सकते है। 

भंडारा दिखाई देना : स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि किसी भी व्यक्ति को सपने में मंदिर का भंडारा होता दिखाई दे रहा है, तो इसका अर्थ है कि उसे भविष्य में कुछ ऐसा प्राप्त होने वाला है, जो जीवन बदलने वाला होगा। अगर खुद को भंडारा खाते देखते है तो इसका अर्थ है आपको अटका हुआ धन वापस मिलेगा। 

मंदिर जाते हुए देखना : स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि कोई भी व्यक्ति सपने में खुद को मंदिर जाते हुए देखता है अथवा मंदिर की सीढ़ियां चढ़ते हुए देखता है तो  यह शुभ संकेत है। इसका अर्थ है कि उसके जीवन में चल रही परेशानियों से उसे जल्द छुटकारा मिल सकता है। या कोई इच्छापूर्ति जल्द हो सकती है। 

घंटी बजाते हुए देखना : स्वप्न शास्त्र के मुताबिक यदि कोई व्यक्ति खुद को मंदिर की घंटी बजाते हुए सपने में देखता है, तो यह शुभ संकेत हैं। इसका अर्थ है कि उसे भविष्य में कोई अच्छी खबर प्राप्त होने वाली है। इसके अलावा संभव है उसका कोई अटका कार्य जल्द पूरा होने वाला है। 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं व जानकारियों पर आधारित है। Hari Bhoomi इसकी पुष्टि नहीं करता है।)

5379487