Logo
election banner
Delhi Crime News: दिल्ली के रोहिणी इलाके से पुलिस ने सक्रिय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार कर उनसे 16 मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद की हैं।

Delhi Crime News: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके से पुलिस सक्रिय वाहन चोरी गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के दो सदस्य को गिरफ्तार कर उनसे 16 मोटरसाइकिल व स्कूटी बरामद की हैं। इन वाहनों में 10 मोटरसाइकिल शामिल हैं बाकी सभी स्कूटी हैं। यह गिरोह दिल्ली में अलग-अलग जगहों पर दोपहिया वाहन चुराता था और अलग-अलग हिस्तों में जाकर बेचता था।

 पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार

पुलिस ने मीडिया से बातचीच करते हुए बताया कि दो संदिग्ध युवकों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, 2 मई को अमन विहार थाना पुलिस ने टीम बनाई और एक जाल बिछाया। इसके बाद पुलिस टीम ने मोटरसाइकिल सवार दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के अलग-अलग थानों में दर्ज वाहन चोरी के 16 मामलों को सुलझा लिया गया है।

आगे कहा कि दोनों आरोपित की पहचान अभिषेक राय और हर्ष के रूप में हुई। जिनमें से एक की उम्र 22 और दूसरे की 23 वर्ष है। आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ के दौरान बताया कि वह वाहन चोरी की घटनाओं को कई सालों से अंजाम दे रहे हैं। साथ ही, बाइक के सामान को दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में जाकर बेचते हैं। 

आरोपियों के पास से 16 दोपहिया वाहन बरामद

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 16 दोपहिया वाहन बरामद किए हैं। ये आरोपी वाहनों को दिल्ली के विभिन्न स्थानों से चुराते थे। पुलिस की टीमें गिरोह द्वारा चोरी किए गए वाहनों को निपटाने के तौर-तरीकों का पता लगाने के लिए काम कर रही हैं। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस टीम में इन लोगों ने निभाई भूमिका

पुलिस ने वाहन चोर गिरोह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस थाना अमन विहार की टीम में एएसआई जसविंदर जून, एचसी नरेंद्र, कांस्टेबल विकास, कांस्टेबल कमल और कांस्टेबल सुनील शामिल थे। पुलिस टीम ने मुखबिरों और आसपाल के सीसीटीवी फुटेज को खंगालने के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। 

5379487