Logo
election banner
Amanatullah Khan Son News: ओखला विधानसभा से आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे ने नोएडा के पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की। पेट्रोल पंप कर्मचारी का कसूर यह था कि उन्होंने लाइन तोड़ने पर आपत्ति जताई थी। नीचे देखिये वीडियो...

Hooliganism of Amanatullah Khan Son: दिल्ली के ओखला विधानसभा से आप विधायक अमानतुल्लाह खान के बेटे से जुड़ी एक और घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली से सटे नोएडा सेक्टर-95 में विधायक के बेटे ने फिलिंग स्टेशन की लाइन तोड़ने के बाद जमकर हंगामा किया। लाइन तोड़ कर घुसने पर जब फिलिंग स्टेशन कर्मचारी ने पेट्रोल देने से इनकार कर दिया तो अमानतुल्लाह खान के बेटे ने कर्मचारी के साथ जमकर मारपीट की। फिलहाल, पुलिस ने बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आज यानी मंगलवार को दोपहर में नोएडा के महामाया पुल के पास पड़ने वाले एक फिलिंग स्टेशन पर पेट्रोल लेने के लिए कई गाड़ियों की लंबी कतार लगी थी। तभी विधायक के बेटे ने अपनी ग्रे कलर की ब्रेजा कार लाइन को तोड़ते हुए पेट्रोल पंप पर लगा दी। आगे कहा कि जब लाइन तोड़ने पर पेट्रोल कर्मचारियों ने उन्हें पेट्रोल देने से इनकार कर दिया तो विधायक के बेटे ने सरेआम गुंडागर्दी शुरू की और कर्मचारी के साथ मारपीट करने लगा। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

बेटा किसी का भी हो कानूनी कार्रवाई जरूर होगी- नोएडा डीएसपी

नोएडा के डीएसपी ने कहा कि बेटा किसी का भी हो कानूनी कार्रवाई की जाएगी। घटना की जानकारी मिलने के बाद आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान खुद मौके पर पहुंचे हैं। बता दें कि इस मामले में पेट्रोल पंप मालिक द्वारा शिकायत पेपर देने पर मुकदमा दर्ज कराने की बात की जा रही है। लेकिन नोएडा पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक करने के बाद ही अमानतुल्लाह खान के बेटे पर केस दर्ज किया है और मामले में जांच शुरू कर दी है। 

अमानतुल्लाह खान को SC से मिली राहत 

हाल में दिल्ली पुलिस ने अमानतुल्लाह को बैड कैरेक्टर घोषित किया था। यह बात सुप्रीम कोर्ट के समक्ष उजागर की थी। सुप्रीम कोर्ट ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद अमानतुल्लाह खान को राहत दे दी थी। अमानतुल्लाह ने कोर्ट में याचिका दाखिल की थी कि पुलिस ने अपनी बैड कैरेक्टर शीट में उनके नाबालिग लड़कों की पहचान को उजागर किया है, जिस पर सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस को फटकार लगाई थी।  

5379487