Logo
Seelampur Murder Case: दिल्ली के सीलमपुर इलाके में दो दिन पहले युवक की हुई हत्या मामले में पुलिस ने 2 नाबालिग समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Delhi Murder Case: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में 17 मई की रात को एक 20 वर्षीय युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। अब मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल, दिल्ली पुलिस ने आज रविवार को दो नाबालिग समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद आदिल अंसारी (19) और फैसल (18) और 15 और 17 साल के दो नाबालिग आरोपियों के रूप में हुई है। इनमें से आदिल और फैसल गौतमपुरी में रहते हैं। जबकि, दोनों नाबालिग सीलमपुर में रहते हैं।

ताबड़तोड़ किया था चाकू से वार 

बता दें कि  यह घटना 17 मई की रात करीब 10.30 बजे सीलमपुर के गौतम पुरी इलाके की गली नंबर 5 में हुई थी, अब पुलिस ने अपराध में इस्तेमाल किए गए हथियार, तीन चाकू भी बरामद कर लिया है। मृतक इकबाल को बायीं और दाहिनी जांघ पर चाकू से 6 वार किए गए थे। इसके बाद पीड़ित इकबाल को तुरंत जेपीसी अस्पताल ले जाया गया और लेकिन बचाया नहीं जा सका।

पुलिस टीम को जेपीसी अस्पताल से युवक की चाकू मारकर हत्या की सूचना मिली थी। सीलमपुर की पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची। इसके बाद पुलिस आईपीसी की धारा 302 के तहत एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी थी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सभी आरोपी दिल्ली के सीलमपुर इलाके के रहने वाले थे। इस मामले में मुख्य आरोपी मोहम्मद आदिल अंसारी है जो 19 साल का है। एक अन्य आरोपी फैसल (18) का है। दोनों गौतम पुरी इलाके में कार वॉशिंग वर्कशॉप में काम करते थे।

ये भी पढ़ें:- उस्मानपुर चाकू से गोदकर युवक की हत्या, DDA पार्क की ओपन जिम में एक्सरसाइ करने को लेकर हुआ था विवाद

बिहार का रहने वाला था पीड़ित

पुलिस ने बताया कि मृतक इकबाल किशनगंज बिहार का रहने वाला था। वह टी-168, गली नंबर 5, गौतम पुरी, सीलमपुर में रहता था। यहां वह एक जींस फैक्ट्री में दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम कर रहा था। करीब एक हफ्ते पहले एक आरोपी आदिल (19) का किसी छोटी सी बात पर गली में इकबाल से झगड़ा हो गया था। इसके बाद आदिल और अन्य तीन युवकों ने इकबाल को सबक सिखाने की योजना बनाई। इसके बाद 17 मई की रात को बदमाशों ने इकबाल को उसकी गली में ही घेर लिया था और चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी।  

5379487