Logo
election banner
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा आज शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंची। सीएम साय ने कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया।

बिलासपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा आज शनिवार को एक दिवसीय प्रवास पर बिलासपुर पहुंची। यहां उन्होंने बिलासपुर कांग्रेस भवन में महिला कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी की बैठक ली। 

CG में शनिवार को कहां क्या हुआ? Live updates

ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर : एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत, गुस्साए लोगों ने किया चक्काजाम :
 छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले में एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में पिता-पुत्र और एक मासूम बच्ची की मौत हो गई। वहीं इस एक्सीडेंट से गुस्साएं लोगों ने चक्काजाम कर दिया। वहीं आरोपी की पतासाजी में पुलिस लगातार जुटी है। 
 

बिलासपुर पहुंची अल्का लांबा : बोलीं- प्रधानमंत्री मोदी सिर्फ जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं: देश में अब तक दो चरणों में हुए मतदान को लेकर अल्का लांबा ने कहा कि, दक्षिण भारत की सभी सीटों पर कांग्रेस स्वीप कर रही है। वहीं भारतीय जनता पार्टी को दक्षिण भारत से पूरी तरह हार का सामना करना पड़ेगा। वहीं देश के गृहमंत्री अमित शाह के नक्सलवाद दो साल में खत्म करने के दावे पर पलटवार करते हुए अल्का लांबा ने कहा कि, नक्सलवाद खत्म करने के खोखले और झूठे दावे हैं।

बलरामपुर में सीएम की सभा : बोले-कांग्रेस ने 36 वादे किए, एक भी ढंग से पूरे नहीं किए.. हमने तीन महीने में निभाया वादा :मुख्यमंत्री ने चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि, कांग्रेसियों को पांच साल राज करने का मौका मिला था। कांग्रेसियों ने विधानसभा चुनाव में 36 वादे किये थे लेकिन एक भी पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि, छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया गया। मुख्यमंत्री ने महादेव एप का जिक्र करते हुए कहा कि, प्रदेश में कोयला घोटाला, शराब घोटाला और पीएससी घोटाला किया।

भुनेश्वर साहू हत्याकांड : एक्शन में आई सीबीआई, बिरनपुर हिंसा में 12 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज : छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के बिरनपुर हत्याकांड मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद सीबीआई की टीम आज दोपहर में राजधानी रायपुर पहुंच रही हैं। जहां से टीम सीधे बिरनपुर रवाना होगी और मामले की जांच करेगी। सीएम विष्णुदेव साय की सरकार ने सीबीआई से इस मामले की जांच कराने का ऐलान किया था।

दिनदहाड़े चोरी : शराब दुकान से बाइक उठाते पकड़ा गया, पूछताछ में मिली चोरी की 22 गाड़ियां : टिकरापारा थाने की पुलिस ने पांच सदस्यी वाहन चोर गिरोह के कब्जे से 12 लाख रुपए कीमत की चोरी की 22 दोपहिया गाड़ियां जब्त की हैं। जब्त वाहनों में ज्यादातर बाइक शामिल हैं। चोरी के वाहन को बदमाश पब्लिक एरिया में संचालित पार्किंग में छिपा कर रखते थे। इसके बाद ग्राहक मिलने पर औने-पौने दाम पर दोपहिया को बेचने का काम करते थे।

छत्तीसगढ़ बोर्ड : मई के दूसरे सप्ताह में दसवीं-बारहवीं के नतीजे : छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा दसवीं-बारहवीं के परिणाम मई के दूसरे सप्ताह में जारी किए जाएंगे। राजधानी रायपुर में लोकसभा चुनाव के अंतर्गत तीसरे चरण में 7 मई को वोट  डाले जाएंगे। माशिम इसके बाद परिणामों की घोषणा करेगा। निश्चित तिथि की घोषणा कुछ दिनों में कर दी जाएगी। अंदरुनी सूत्रों के अनुसार, दूसरे सप्ताह के प्रारंभ में ही माशिम परिणाम घोषित करेगा।

5379487