Breaking News
Top

सौरव गांगुली को नहीं दी गई इस बड़े टूर्नामेंट को हटाने की जानकारी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 30 2017 2:16AM IST
सौरव गांगुली को नहीं दी गई इस बड़े टूर्नामेंट को हटाने की जानकारी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एवं क्रिकेट बोर्ड के तकनीकी समिति के अध्यक्ष सौरव गांगुली को 2017-2018 घरेलू सत्र से दिलीप ट्रॉफी हटाने के बारे में सूचना नहीं दी गई थी।        

जुलाई महीने में कोलकाता में बोर्ड की तकनीकी समिति की बैठक में यह फैसला किया गया था कि इस सत्र में भी पिछले सत्र की तरह गुलाबी गेंद से दिलीप ट्रॉफी के मैच कराए जाएंगे।

इसे भी पढ़े:- भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले बुमराह का ये है सफलता का राज

हालांकि, हाल ही में बीसीसीआई की ओर से जारी घरेलू कार्यक्रम में दिलीप ट्रॉफी को जगह नहीं दी गई। घरेलू क्रिकेट कार्यक्रम के जारी होने के बाद गांगुली ने बोर्ड के महाप्रबंधक एम.वी. श्रीधर से दलीप ट्रॉफी को घरेलू कार्यक्रम से हटाने का कारण पूछा है।

गांगुली ने इस सिलसिले में हैदराबाद के इस पूर्व कप्तान को पत्र लिखा है। श्रीधर को भेजे ई-मेल में गांगुली ने कहा, मीडिया से मुझे जानकारी मिली कि इस वर्ष शायद दिलीप ट्रॉफी का आयोजन नहीं होगा।

मुझे यह नहीं पता कि यह सही है या नहीं लेकिन अगर आपको याद हो तो तकनीकी समिति की पिछली बैठक में गुलाबी गेंद से दिलीप ट्रॉफी कराने की सहमति बनीं थी जिसके तहत पिछले वर्ष की तर्ज पर इस साल भी उसका आयोजन करना था।      

यह भी पता चला है कि गांगुली ने उत्तर भारत में बरसात की मौसम को देखते हुए टूर्नामेंट को हैदराबाद या दक्षिण भारत के किसी शहर में कराने का सुझाव दिया था। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sourav ganguly not aware of removal of dilip trophy

-Tags:#Cricket#Dilip Trophy#Bcci#Technical Committee#Sourav Ganguly
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo