Logo
election banner
Babar Azam: पाकिस्तानी टीम और बाबर आजम, विराट कोहली की फॉर्म देखकर अभी से डर गए हैं। भारत के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बाबर ने विराट के खिलाफ खास प्लान बनाकर आउट करने की रणनीति बनाई है।

Babar Azam: टी20 वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान के बीच 9 जून को न्यूयार्क में हाई वोल्टेज मैच खेला जाएगा। मैच से करीब एक महीने पहले माइंड गेम शुरू हो गया। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के स्टार बैटर विराट कोहली के लिए खास रणनीति बनाई है। बाबर ने बयान दिया है कि विराट आईपीएल में खूब रन बना रहे हैं, लेकिन हमारे गेंदबाज उनके लिए स्पेशल प्लान बना रहे हैं। 

दरअसल, पाकिस्तानी टीम को वर्ल्डकप से पहले आयरलैंड के साथ टी20 सीरीज खेलनी है। कप्तान बाबर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम इंडिया के खिलाफ मैच को लेकर कहा है कि हम उस मैच को लेकर रणनीति बना रहे हैं। खासकर विराट कोहली के लिए। पाकिस्तानी टीम में विराट कोहली को लेकर सबसे ज्यादा खौफ दिखता है, क्योंकि विराट को पाकिस्तान के खिलाफ रन बनाने में खूब मजा आता है। विराट ने पाकिस्तान के खिलाफ 10 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें 81.33 की औसत से 488 रन बनाए हैं। उन्होंने 5 अर्धशतक ठोके हैं।

आपको बताते हैं कि पिछले टी20 वर्ल्डकप में पाकिस्तान से मैच में विराट कोहली ने अकेले दम पर भारत को जीत दिला दी थी। पाकिस्तानी गेंदबाजी कोहली को आउट करने की रणनीति पर काम कर रहे हैं। 

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि न्यूयार्क के बारे में कुछ पता नहीं है वहां की विकेट कैसा खेलेगी। वहां की कंडीशन का पता चलने के बाद वह विराट के खिलाफ योजना बनाकर उन्हें आउट करेंगे और भारत को बड़ा स्कोर करने से रोकेंगे।

5379487