Logo
election banner
T20 World Cup 2024 India vs Pakistan: टी20 वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान के बीच हाई वोल्टेज मैच न्यूयार्क के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। यहां कि पिचें और आउटफील्ड तैयार कर ली गई है। इसका ताजा वीडियो सामने आया है।

T20 World Cup 2024 India vs Pakistan: टी20 वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 9 जून को अमेरिका न्यूयार्क में होगा। यहां के नसाउ काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत-पाक के बीच हाई वोल्टेज मैच देखने को मिलेगा। इस स्टेडियम को हाल ही में क्रिकेट के हिसाब से तैयार किया जा रहा है। मैदान में ड्रॉप इन विकेट लगा दी गई है। वहीं, आउटफील्ड भी बनकर तैयार हो गई है। 

आपको बता दें इस स्टेडियम में फुटबाल के मैच खेले जाते हैं, लेकिन पहली बार क्रिकेट के मैच खेले जाएंगे। यहां ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड से ड्रॉप इन पिचें लगाई गई हैं। पिच क्यूरेटर डेमियन हॉफ पहले ही बता चुके हैं कि यहां की पिच पर चौके-छक्के लगेंगे। स्टेडियम में आने वाले दर्शकों को खूब आनंद आएगा।  

क्रिकेट फैन ने जारी किया नसाउ स्टेडियम का नजारा 

आयरलैंड के खिलाफ मैच से शुरुआत, पाक के खिलाफ हर किसी की नजर 
टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया अपने अभियान की शुरुआत 5 जून से करेगी। भारत का पहला मैच आयरलैंड के साथ होगा। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को महामुकाबला खेला जाएगा। क्रिकेट फैंस की नजर इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं। 12 जून को टीम इंडिया का मुकाबला अमेरिका के साथ होगा। 

jindal steel Ad
5379487