Logo
election banner
Travis Head Distructive batting: ट्रेविस हेड ने बेंगलुरू के गेंदबाजों की ऐसी पिटाई की कि उनकी लाइन-लैंथ ही बिगड़ गई। उन्होंने 41 बॉल 102 रन कूट डाले, जिसमें 9 चौके और 8 छक्के जड़ें।

Travis Head Distructive batting: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू ने टॉस जीतकर गेंदबाजी चुनी। दूसरे ओवर से ही ओपनर ट्रेविस हेड ने इस फैसलों को गलत साबित कर दिया। ट्रेविस हेड ने बेंगलुरू के गेंदबाजों की ऐसी पिटाई कि वह अपनी लाइन लैंथ ही भूल गए। ऐसा लगा कि हर गेंद पर चौका-छक्का लग रहा। 

ट्रेविस हेड ने 39 गेंद पर शतक जड़ दिया। हेड ने 41 गेंद पर 102 रन बनाए। उन्होंने 9 चौके और 8 छक्के मारे। हांलाकि शतक पूरा करने के बाद वह आउट हो गए। लेकिन चिन्नास्वामी मैदान में ट्रेविस हेड का ऐसा तूफान आया, जिसने RCB बॉलिंग लाइनअप को तबाह कर दिया। होम ग्राउंड पर RCB के फैंस मायूस हो गए। हेड ने स्टेडियम में बैठे दर्शकों को शांत कर दिया। वहीं, हैदराबाद 250 रन से ऊपर के स्कोर की तरफ बढ़ रही है। 

सुस्त नजर आए RCB के बॉलर 
मैच शुरू होते ही बेंगलुरू का हर बॉलर सुस्त नजर आया। आते के साथ ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा ने कुटाई शुरू कर दी। गेंदबाजों को समझ नहीं पड़ा कि किस लाइन और लेंथ पर गेंद डाले कि चौके-छक्के न लगे। बॉलर रीस टोप्ली हो, यश दयाल हो या लॉकी फर्ग्युशन हो, हेड ने हर गेंदबाज की जमकर पिटाई हुई। समाचार लिखे जाने तक रीस टोप्ली ने 2 ओवर में 31 रन खर्च किए। यश दयाल ने 3 ओवर में 41 रन खर्च किए। लॉकी फर्ग्युशन ने 3 ओवर में 38 रन दे दिए। विल जैक्स, महिपाल लोमरोर औरक विजयकुमार की भी ऐसी ही पिटाई हुई। 

5379487