Logo
election banner
Varun Aaron Suggest to Mayank Yadav: भारत की तरफ से बतौर तेज गेंदबाज खेल चुके वरुण एरोन ने उभरते युवा पेसर मयंक यादव को चोट से बचने के लिए खास सुझाव दिया है।

Varun Aaron Suggest to Mayank Yadav: आईपीएल में मयंक यादव ने अपनी रफ्तार से सबको चौंकाया, लेकिन कुछ मैच के बाद ही वह चोटिल हो गए। इससे पहले उनकी घातक गेंदबाजी को देखकर उन्हें भारत की टी20 विश्वकप में लेने की चर्चा हो रही थी लेकिन इंजर्ड होने के बाद यह उम्मीदें कम सी हो गई। वहीं, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने मयंक यादव को इंजरी से बचाने के लिए एक सलाह दी है।  

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वरुण एरोन ने उभरते स्पीड स्टार मयंक यादव के एक्शन में खामी बताई है, उसे सुधारने के लिए टिप्स दिए हैं। वरुण स्टार स्पोर्टस के एक शो में क्रिकेट फैन के सवाल का जवाब दे रहे थे। उन्होंने मयंक यादव की बॉलिंग स्किल की तारीफ की। आपको बता बता दें कि वरुण एरोन अपनी रफ्तार भरी गेंदें फेंकने के लिए जाने-जाते हैं। वह भी 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते थे। हांलाकि वरुण एरोन का करियर भी चोट से जूझता रहा। इसी वजह से उन्हें क्रिकेट छोड़ना पड़ा।  

'ऐसा करे मयंक यादव' बोले वरुण एरोन 
वरुण एरोन ने कहा कि मयंक यादव का एक्शन बहुत अच्छा है और मुझे पसंद भी है। हांलाकि वरुण का कहना था कि एक खामी मयंक यादव के एक्शन में मुझे लगती है, जिसके चलते वह चोटिल होते रहे हैं। वरुण ने कहा कि जब मयंक बॉल फेंकते हैं तो उनका बायां हाथ हिप में फंस जाता है। उन्होंने सुझाव दिया कि बाएं हाथ को फंसाने की बजाय उसे फ्लो में रखने से फोर्स रिलीज हो सकता है। ऐसा करने की मयंक यादव को इंजरी होने की संभावना कम हो सकती है, क्योंकि मयंक अपने रनअप में काफी फोर्स जनरेट करते हैं। 

क्या बोले वरुण एरोन 

 

jindal steel Ad
5379487