Logo
election banner
Mayank Yadav Injury Update: मयंक यादव, चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अगले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स की प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं। टीम ने वीडियो जारी कर नई अपडेट दी है।

Mayank Yadav Injury Update: आईपीएल 2024 सीजन में अपनी गोली की रफ्तार से सनसनी मचाने वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज गेंदबाज मंयक यादव को लेकर नया अपडेट सामने आया है। उनकी टीम ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मयंक पहले से बेहतर लग रहे हैं और माना जा रहा है कि वह अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में टीम की प्लेइंग 11 का हिस्सा हो सकते हैं। दूसरी तरफ टीम का स्टॉफ में उन्हें फिर से खिलाने के लिए काफी उत्साहित लग रहा है। 

आपको बता दें कि मंयक यादव इस आईपीएल सीजन में 157.8 किलोमीटर प्रति किलोमीटर की रफ्तार से गेंदबाजी कर सुर्खियों में आया। वह 7 अप्रैल को आईपीएल के 21वें मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में एक ओवर डालने के बाद इंजर्ड हो गए थे। पेट में दर्द होने के बाद वह मैच से बाहर हो गए थे। उन्हें डॉक्टर्स ने एक सप्ताह आराम की सलाह दी थी। अब माना जा रहा है कि मयंक फिट हो गए हैं। 

इसे भी पढ़ें: PBKS vs MI Preview: मुंबई को घर में चुनौती देंगे पंजाब के किंग्स, पिछले मैच से सबक लेंगे इंडियंस; पढ़ें पूरी खबर

गुरुवार को लखनऊ सुपर जायंट्स के एक्स हैंडल की ओर से मयंक यादव का गेंदबाजी करने का वीडियो शेयर किया गया। इसके कैप्शन में लिखा- 'फिर से उड़ चला'। वीडियो में देखा जा सकता है कि मयंक बढ़िया गेंद फेंक रहे हैं। इससे लग रहा है कि लखनऊ अपने अगले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाउ उन्हें खिला सकती है। मंयक लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंकते हैं। उनकी गेंदें बल्लेबाजों को समझ नहीं आती और बैटर्स तेज रफ्तार से भी चूक जाते हैं। 

जब यादव ने दिखाया था रफ्तार का कहर 
मंयक यादव ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू (RCB) के खिलाफ मैच में 4 ओवर में बेंगलुरू के 3 अहम विकेट लेकर उसे मैच से दूर कर दिया था। मयंक यादव ने रजत पाटीदार, ग्लैन मैक्सवेल और केमरुन ग्रीन का विकेट लेकर रॉयल चैलेंजर्स की कमर तोड़ दी थी। लखनऊ को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। इससे पहले पंजाब के खिलाफ मैच में भी उन्होंने जॉनी बेयरिस्टो, प्रभसिमरन सिंह और जितेश शर्मा का विकेट लिया। मयंक यादव की खास बात यह है कि उनके पास रफ्तार के साथ-साथ कंट्रोल भी है, जिससे वह महंगे साबित नहीं होते हैं। बल्लेबाज उन्हें आसानी से चौके-छक्के नहीं लगा पाते हैं। 

5379487