Logo
election banner
भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि श्रुति चौधरी का टिकट क्यों कटा। वहीं, किरण चौधरी ने दावा किया कि सर्वे में श्रुति के राव दान सिंह से ज्यादा अंक थे।

Haryana Lok Sabha Elections 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी माहौल गरम है। कहीं टिकट को लेकर नेताओं के बीच खींचतान हुई, तो कहीं प्रत्याशियों के प्रति लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है। वहीं, इस बार कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों के ऐलान से सभी को चौंका दिया। पार्टी ने इस बार के लोकसभा चुनाव में दिग्गजों के टिकट काटकर नए चेहरों को मैदान में उतारा है। कांग्रेस ने भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से श्रुति चौधरी को टिकट न देकर राव दान सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है।

राव दान सिंह ने बताया क्यों कटा श्रुति चौधरी का टिकट

भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर श्रुति चौधरी की टिकट कटने के बाद से ही उनकी मां किरण चौधरी और उनके समर्थकों में नाराजगी बनी हुई है। कांग्रेस अभी तक किरण चौधरी की नाराजगी को खत्म नहीं कर सकी है। इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी व विधायक राव दान सिंह ने श्रुति चौधरी की टिकट कटने को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

टिकट को लेकर कई कमेटियों ने किया था मंथन- राव

श्रुति चौधरी की टिकट कटने पर कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि पार्टी हाई कमान ने सर्वे के आधार पर टिकटों का वितरण किया है। टिकट को लेकर कई कमेटियों ने मंथन किया था। इसके बाद टिकट अनाउंस हुई है। उन्होंने आगे कहा कि श्रुति चौधरी का टिकट क्यों कटा, इस संबंध में तो हाई कमान ही पूरी जानकारी दे सकता है, लेकिन इस बार देश और प्रदेश में जनता बदलाव के मूड में है।

हमने श्रुति चौधरी के चुनाव में मदद की

कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने आगे कहा कि हमने श्रुति चौधरी के लोकसभा चुनाव में सकारात्मक सोच के साथ पूरी मदद की थी। उन्होंने कहा कि अब उनसे भी यही आशा है कि वह हमारे समय में मदद करेंगी।

पार्टी सर्वे में श्रुति को 56 अंक मिले- किरण चौधरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारनौल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में किरण चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस ने हरियाणा में प्रत्याशियों के नामों का चयन करने के लिए सर्वे कराया था। इस सर्वे में भिवानी महेंद्रगढ़ सीट से श्रुति को 56 अंक मिले, जबकि राव दान सिंह को महज 32 अंक मिले थे। इसके बावजूद राव दान सिंह को टिकट दी गई, क्योंकि कुछ ताकतों ने श्रुति का टिकट काटने का काम किया।

jindal steel Ad
5379487