Logo
election banner
Haryana Lok Sabha Elections 2024: भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर श्रुति का टिकट कटने से उनकी मां किरण चौधरी इस दर्द से उबर नहीं पाई हैं। यही कारण है कि इस सीट पर राव दान सिंह के लिए प्रचार करने की बात कहने के बावजूद अपना दर्द छिपा नहीं सकी हैं। पढ़िये रिपोर्ट...

हरियाणा में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। चुनाव की तारीख नजदीक आने से बीजेपी जहां रूठों को मनाने में जुटी है, वहीं कांग्रेस भी इस दौड़ में शामिल है। खास बात है कि कांग्रेस के मुकाबले बीजेपी अपने नाराज नेताओं को मनाने में ज्यादा सफल साबित होती दिख रही है। यही कारण है कि 45 साल बाद भजनलाल परिवार ने हिसार में चौटाला परिवार के लिए वोट मांगे हैं। आमदपुर रैली में कुलदीप बिश्नोई ने जनता के साथ हाथ जोड़कर रणजीत चौटाला को वोट देने की अपील की। उधर, कांग्रेस की बात करें तो हिसार से सटी भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट पर कांग्रेस अभी तक किरण चौधरी की नाराजगी को पूरी तरह खत्म नहीं कर सकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नारनौल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में किरण चौधरी ने कहा है कि कांग्रेस ने हरियाणा में प्रत्याशियों के नामों का चयन करने के लिए सर्वे कराया था। इस सर्वे में भिवानी महेंद्रगढ़ सीट से श्रुति को 56 अंक मिले, जबकि राव दान सिंह को महज 32 अंक मिले थे। इसके बावजूद राव दान सिंह को टिकट दी गई क्योंकि कुछ ताकतों ने श्रुति का टिकट काटने का काम किया। हालांकि पत्रकारों से बातचीत में किरण चौधरी ने कहा कि हम किसी से नाराज नहीं हैं, लेकिन पीड़ा होती है। फिर भी हम राव दान सिंह के लिए प्रचार करेंगे और जल्द उनसे मुलाकात भी करेंगी।

नाम लिए बिना पिता और पुत्र पर हमला

इससे पहले भी किरण चौधरी ने राव दान सिंह और उनके बेटे अक्षत राव का नाम लिए बिना हमला बोला था। उन्होंने भिवानी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में कहा था कि ईमानदार राजनीति का दावा करने वाले अप्रत्यक्ष रूप से लाखों करोड़ों के घोटाले में लिप्त रहे हैं। उनका इशारा आदर्श क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसाइटी घोटाला था, जिसमें अक्षत राव का नाम जांच के दायरे में आया था। हालांकि यहां भी मीडिया से बातचीत में किरण चौधरी ने कहा था कि राव दान सिंह ने जितना हमारे लिए किया है, हम उसका दोगुना लौटाएंगे।

5379487