Logo
election banner
Haryana Lok Sabha Election: हरियाणा के भिवानी में सोमवार को कांग्रेस के उम्मीदवार राव दान सिंह ने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। कहा जा रहा है कि इसके बाद वह चुनाव प्रचार के दौरान किरण चौधरी से भी मुलाकात कर सकते हैं।  

Haryana Lok Sabha Election: भिवानी में आज सोमवार को कांग्रेस के उम्मीदवार राव दान सिंह के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ। उनके इस कार्यालय शुभारंभ महिला कार्यकर्ताओं  ने रिबन काटकर किया। साथ ही हवन यज्ञ का आयोजन भी किया गया। बता दें कि इस कार्यालय के उद्घाटन में कांग्रेस विधायक किरण चौधरी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी शामिल नहीं हुई। कहा जा रहा है कि आज ही राव दान सिंह किरण चौधरी के आवास पर जाकर उनसे मुलाकात करेंगे।

कई नेता रहे मौजूद

कांग्रेस उम्मीदवार के कार्यालय के में काफी संख्या में भिवानी , नारनौल, महेंद्रगढ़ क्षेत्र के कार्यकर्ता शामिल हुए थे। साथ ही पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ग्रुप के वरिष्ठ नेता संदीप तंवर सहित कई नेता उद्घाटन के दौरान मौजूद रहे। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं में काफी जोश दिखाई दिया।

ऐसे करेंगे चुनाव प्रचार की शुरुआत

बता दें कि चुनाव को लेकर राजनीतिक उथल पुथल के बाद भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस से टिकट प्राप्त करने करने के बाद राव दान सिंह किरण चौधरी के क्षेत्र में सेंधमारी के लिए आज से चुनावी दौरे शुरू करने वाले हैं। राव दान सिंह कार्यालय के उद्घाटन के बाद जोगीवाला शिव मंदिर, लोहड़ी पीर बाबा मंदिर और बाबा जाहर गिरी मंदिर में माथा टेक कर चुनाव प्रचार की शुरुआत करने वाले हैं।

Also Read: हरियाणा BJP ने भव्य बिश्नोई को बनाया प्रदेश प्रभारी,  कुलदीप बिश्नोई को मनाने की कोशिश 

किरण चौधरी से कर सकते हैं मुलाकात

इस चुनाव प्रचार के बीच में किरण चौधरी के निवास पर जाकर उनसे मुलाकात कर उन्हें मनाने की कोशिश कर सकते है। इस बात को लेकर राव दान सिंह पहले ही कह चुके हैं कि वह वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी और श्रुति चौधरी को मनाने के लिए उनके निवास पर उनसे मुलाकात करने जाएंगे। उनके इस बयान पर कार्यकर्ताओं और आम जनता की नजर टिकी हुई है, देखा यह जाएगा कि वह किरण चौधरी से मुलाकात करते हैं या नहीं।

5379487