Logo
election banner
हरियाणा में बीजेपी हिसार से टिकट नहीं मिलने पर नाराज चल रहे कुलदीप बिश्नोई को मनाने में जुटी है। बीजेपी ने भव्य बिश्नोई को युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी बनाया है।

Bhavya Bishnoi: हरियाणा में लोकसभा के बीच बीजेपी ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई के विधायक बेटे भव्य बिश्नोई को नई जिम्मेदारी सौंपी है। मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने भव्य बिश्नोई को बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किया है। बता दें कि हिसार लोकसभा से टिकट नहीं मिलने से कुलदीप बिश्नोई नाराज चल रहे हैं। अब पार्टी ने उनके विधायक बेटे को नई जिम्मेदारी दी है।

भव्य बिश्नोई ने किया सीएम का धन्यवाद

भारतीय जनता युवा मोर्चा का प्रदेश प्रभारी नियुक्त किए जाने के बाद भव्य बिश्नोई ने सीएम नायब सैनी का धन्यवाद किया है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा कि मैं हरियाणा प्रदेश के युवाओं को भरोसा दिलाता हूं कि मैं उनकी आवाज बनूंगा और उनकी अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा।

कुलदीप बिश्नोई थे टिकट के प्रबल दावेदार

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई हिसार लोकसभा सीट पर टिकट की मांग कर रहे थे। हालांकि, कुलदीप बिश्नोई टिकट अनाउंस होने से पहले तक प्रबल दावेदार भी माने जा रहे थे, लेकिन बीजेपी ने उन्हें टिकट नहीं दिया। बीजेपी ने निर्दलीय विधायक और नायब सैनी सरकार में कैबिनेट मंत्री रणजीत सिंह चौटाला को अपना प्रत्याशी बनाया। इसके बाद से ही कुलदीप बिश्नोई नाराज चल रहे हैं और उन्होंने अभी तक चुनाव प्रचार से दूरी बनाई हुई है।

सीएम नायब सैनी ने की थी मुलाकात

वहीं, बीते दिनों ही मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कुलदीप बिश्नोई से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात भी की थी। इसके बाद ऐसा माना जा रहा था कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कुलदीप बिश्नोई को मना लिया है। इसके बाद कुलदीप बिश्नोई ने भी जल्द ही चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतने की बात कही थी, लेकिन अभी तक कुलदीप बिश्नोई हिसार लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार करते हुए नहीं दिखाई दिए।

5379487