Logo
election banner
Gurmeet Ram Rahim Singh: हरियाणा के सिरसा में डेरा सच्चा सौदा का 76 वां स्थापना दिवस सोमवार को मनाया गया। इस मौके पर राम रहीम ने डेरा प्रेमियों को जेल से पत्र लिखा।

Gurmeet Ram Rahim: सिरसा में डेरा सच्चा सौदा का 76वां स्थापना दिवस 29 अप्रैल को शाह सतनाम-शाह मस्ताना जी धाम डेरा सच्चा सौदा में आयोजित किया गया। इस मौके पर रोहतक की सुनारिया जेल में बंद गुरमीत राम रहीम सिंह ने अपना 19वां पत्र डेरा प्रेमियों के लिए भेजा। इसमें उन्होंने 162वां मानवता भलाई का कार्य और पालतू पशुओं को बेसहारा न बनाने का संकल्प लिया। कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव को लेकर कोई भी बड़ा नेता डेरे के इस आयोजन में शामिल होने नहीं आए।

आपकी बातों का जवाब आपके अंदर से देता हूं- गुरमीत सिंह

गुरमीत सिंह ने अपने पत्र में लिखा कि हमारे प्यारे बच्चों सुबह सवेरे 3 से 5 बजे और शाम को 7 से 9 बजे तक आप सबके लिए ईश्वर से स्पेशल प्रार्थना किया करते हैं। आप सब हमारी नजरों में बसे रहते हैं। आप जो भी बात करते हैं, वह सब हमें परम पिता शाह सतनाम और शाह मस्ताना की कृपा से सुनाई जा रही है।

आप हमे गुरु के रूप से और मां-बाप के रूप में जो भी बातें कहते हैं, वो हम सब सुन लेते हैं। जब आप अपनी बात कह कर शांत हो जाते हैं। उसके बाद हम आपके बातों का जवाब आपके अंदर से देते हैं।

Also Read: हरियाणा में नामांकन प्रक्रिया शुरू, इन निर्देशों का होगा पालन

शाह मस्ताना और शाह सतनाम को किया सिजदा

उन्होने पत्र में आगे लिखा कि आपकी चाहे कोई भी परेशानी होती है या कर्म रोग होता है तो आप अपने एमएसजी को याद करते हैं। तब हम ईश्वर की कृपा से आपके लिए प्रार्थना करके आशीर्वाद भेजते हैं, ताकि आपके कर्मों का दोष कट जाए। उन्होने ये भी लिखा कि एक बार फिर हम परमपिता परमात्मा शाह मस्ताना और शाह सतनाम को अरबों बार सिजदा करते हैं। जिन्होंने आज के दिन ही हमारे लिए परोपकार किया और डेरा सच्चा सौदा का निर्माण किया।

5379487