Logo
election banner
KKR vs DC: वरुण चक्रवर्ती ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में अच्छी गेंदबाजी की थी। अब उन्होंने अपनी वापसी को लेकर शाहरुख खान को श्रेय दिया है।

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 47वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने होम ग्राउंड पर दिल्ली कैपिटल्स को 21 गेंद रहते 7 विकेट से मात दी। इस मैच में दिल्ली की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 153 रन ही बना सकी। दिल्ली को सस्ते में केकेआर के एक गेंदबाज का सबसे अहम रोल रहा। वो थे मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट लिए। इसमें दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत का अहम विकेट भी शामिल था। 

वरुण चक्रवर्ती के लिए ये कमबैक रहा। पंजाब किंग्स के खिलाफ 261 रन का बचाव करने में नाकाम रहने के बाद से ही वरुण परेशान थे। उन्होंने उस मुकाबले में 3 ओवर में 46 रन दिए थे। लेकिन, दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने शानदार वापसी की और तीन विकेट लिए। इस मैच के बाद वरुण ने कहा कि मेरी वापसी में शाहरुख खान का बड़ा हाथ है। उन्होंने मुझे एक सलाह दी थी, उससे वापसी करने में मदद मिली। 

वरुण ने कहा, अभिषेक नायर ने काफी रणनीति बनाई। जिससे मुझे निजी तौर पर काफी फायदा मिला। लेकिन, शाहरुख भाई ने मुझसे कहा था कि अपने प्रदर्शन के बारे में बहुत ज्यादा मत सोचो। ये आईपीएल गेंदबाजों के लिए मुश्किल साबित हो रहा है। अपनी काबिलियत पर बिल्कुल भी संशय मत रखो।" वरुण ने आगे कहा कि पिछला मैच हमारे लिए थोड़ा मुश्किल रहा था। उस लिहाज से दिल्ली के खिलाफ तीन विकेट हासिल करके अच्छा लगा। इस विकेट पर टर्न भी था और इसके फर्क पैदा किया। 

5379487