Logo
election banner
Jasprit Bumrah Meets MS Dhoni: जसप्रीत बुमराह ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की और उनके साथ फोटो खिंचवाई। इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की। ये अलग बात है कि उन्हें विकेट नहीं मिला और उनकी टीम भी मुकाबला 20 रन से हार गई। 207 रन के टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा के नाबाद 105 रन की बदौलत 20 ओवर में 186 रन बनाए थे और 20 रन से मुंबई मैच हार गई। इस मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने आखिरी ओवर में हार्दिक पंड्या के खिलाफ 4 गेंद में 20 रन बटोरे थे और बाद में इसी 20 रन से हार-जीत का अंतर पैदा किया। 

मैच के बाद जसप्रीत बुमराह ने चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की। वहीं, इन दोनों का एक ड्रेसिंग रूम का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बुमराह धोनी के साथ फोटो क्लिक कराते नजर आ रहे हैं।

बुमराह ने अपने इंस्टाग्राम पर ये फोटो शेयर करते हुए लिखा, माही भाई से लंबे वक्त बाद मिला। उनसे मुलाकात करते काफी अच्छा लगा। बुमराह का ये फोटो डालना था और उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस की तरफ से चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलने तक की सलाह मिल गई। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

बुमराह ने धोनी के साथ शेयर की फोटो
बता दें कि आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन होना है और इस तरह की खबरें आ चुकी हैं कि रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह शायद मुंबई इंडियंस छोड़ सकते हैं। एक यूजर ने लिखा कि चेन्नई सुपर किंग्स में आ जाओ मथिशा पथिराना के साथ डेथ ओवर में बॉलिंग करना। 

सीएसके ने 20 रन से मैच जीता
जहां तक चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबले की बात है तो सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 206 रन बनाए थे। धोनी ने 4 गेंद में 500 के स्ट्राइक रेट से नाबाद 20 रन ठोके थे।

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई की टीम 20 ओवर में 186 रन बना सकी। रोहित शर्मा ने नाबाद 105 रन बनाए। लेकिन, उन्हें दूसरे छोर से किसी का साथ नहीं मिला।

5379487