Logo
election banner
mustafizur rehman brilliant catch: मुस्तफिजुर रहमान ने सूर्य कुमार का बाउंड्री पर गिरते हुए सुपर कैच पकड़ा। मथिषा पथिराना ने मुंबई को एक के बाद एक दो झटके दिए।  

mustafizur rehman brilliant catch: मथिषा पथिराना ने पहले ईशान किशन को चलता किया। इसकी अगली ही बॉल पर उन्होंने सूर्यकुमार को अनप्लेबल डिलीवरी डाली, जिस पर गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए थर्ड मेन पर खड़े मुस्तफिजुर रहमान के पास चली गई, उन्होंने बाउंड्री पर गिरते हुए बेहद कठिन कैच पकड़ा और सूर्यकुमार को पवेलियन भेजने पर मजबूर कर दिया। मुंबई चेज की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन मथिषा ने एक के बाद एक दो झटके देकर मुंबई को बैकफुट पर धकेल दिया।

मथिषा ने दिलाई दोनों सफलताएं 

मुंबई की पारी 7 ओवर तक बढ़िया चली। इसके बाद आठवें ओवर में मथिषा पथिराना को गेंद सौंपी। उन्होंने ओवर शुरू करते ही लगातार दो गेंद पर दो विकेट लेकर मुंबई को तगड़े झटके दिए। किशन और सूर्या ने पिछले मैच में जिस तरह की बल्लेबाजी की थी, उसे देखकर मथिषा ने चेन्नई का काम आसान कर दिया।  

इसे भी पढ़ें: RCB vs SRH Preview: क्या हार से उबर पाएंगे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू? हैदराबाद की चुनौती से कैसे निपटेगी फाफ एंड कंपनी 

हांलाकि मुंबई के लिए रोहित शर्मा ने बेहतरीन पारी खेली, जिससे उन्होंने टीम को सुरक्षित स्कोर तक पहुंचा दिया। रोहित 45 बॉल पर 75 रन बनाकर खेल रहे हैं। रोहित के अलावा मुंबई टीम में कप्तान हार्दिक पंड्या और टीम डेविड जैसे बल्लेबाज हैं। 

5379487