Hari Bhoomi Logo
सोमवार, सितम्बर 25, 2017  
Breaking News
Top

IND vs AUS: कोहली ने इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मैच विनर खिलाड़ी

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Sep 16 2017 7:19PM IST
IND vs AUS: कोहली ने इस भारतीय बल्लेबाज को बताया मैच विनर खिलाड़ी

के एल राहुल भले ही पिछले कुछ अर्से से वनडे क्रिकेट में खराब फार्म में जूझ रहे हैं लेकिन कप्तान विराट कोहली को पूरा विश्वास है कि वह चौथे नंबर पर उम्दा बल्लेबाजी करेंगे ।      

राहुल के फार्म के बारे में कोहली ने कहा - केएल राहुल बेहतरीन प्रतिभा के धनी है । उसने सभी प्रारूपों में खुद को साबित किया है । उसका साथ देने की जरूरत है क्योंकि हमारा मानना है कि उसमें क्षमता है।

इसे भी पढ़े: IND vs AUS: इस भारतीय गेंदबाज से डरी हुई है ऑस्ट्रेलियाई टीम, इस भारतीय से ले रहा मदद

एक बार इस क्रम पर जमने के बाद वह हमारे लिये मैच जरूर जीतेगा । हमें इसका यकीन है। कोहली का मानना है कि राहुल ही नहीं बल्कि टीम के हर खिलाड़ी को लचीला होना होगा ।

उन्होंने कहा - यदि आप ऐसा सोचे कि एक प्रारूप में आप जिस क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं, सभी प्रारूपों में उसी क्रम पर करेंगे तो टीम के लिये सही संतुलन बनाना मुश्किल हो जाता है। खिलाड़ियों को टीम की जरूरतों के मुताबिक खुद को ढालना होगा ।      

कोहली ने कहा -  मैने टी20 क्रिकेट में पारी की शुरूआत की है । मुझे इतना लचीला होना होगा । यह खिलाड़ी पर निर्भर करता है कि वह टीम की जरूरत के अनुसार उतर सके। उन्होंने कहा कि किसी भी बल्लेबाज को नये क्रम पर जमने में समय लगता है।

यह पूछने पर कि आस्ट्रेलिया कठिन प्रतिद्वंद्वी होने के कारण क्या उनकी रणनीति अलग होगी, उन्होंने कहा - मुझे नहीं लगता कि हमें अलग नजरिये की जरूरत है। मैने श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला से पहले भी कहा था कि आपका विरोधी नहीं बल्कि आपकी तैयारी अहम है । 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
ind vs aus kohli says rahul can win match for india

-Tags:#Cricket News#India Vs Australia Series 2017#Ind Vs Aus#Virat Kohli#Kl Rahul
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo