Breaking News
इस्लामाबाद हाईकोर्ट ने नवाज शरीफ और मरियम का बेल रिजेक्ट कियापंजाब पुलिसमैन की शर्मनाक करतूत, बहादुर महिला ने पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटासर्वदलीय बैठक में PM ने कहा- विपक्ष के साथ हर मुद्दे पर चर्चा को तैयार, सकारात्मक रूख अपनाएं विपक्षी दलमनचले को लड़की ने पीटा, कहा- खुद को डोनालंड ट्रप की औलाद मत समझोसिक्यूरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर समेत 18 लोगों ने नाबालिग का 7 माह तक किया यौन उत्पीड़न, हिरासत में लेकर जांच जारीमहागठबंधन में PM उम्मीदवार को लेकर तानाकशी, राहुल गांधी पर टिप्पणी करने पर मायावती ने लिया बड़ा एक्शनसुपीम कोर्ट ने केंद्र और राज्य सरकारों को दिया आदेश, लिंचिंग पर बनाएं कानूनकुलभूषण जाधव मामले में आज ICJ में अपना हलफनामा करेगा दाखिल
Top

IND Vs NZ: विदाई मैच से पहले धोनी और कोहली ने नेहरा को भेंट की ये ''खास ट्रॉफी''

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Nov 1 2017 9:03PM IST
IND Vs NZ: विदाई मैच से पहले धोनी और कोहली ने नेहरा को भेंट की ये ''खास ट्रॉफी''

भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है। न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए  3 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 202 रन बनाए। रोहित ने 80 और धवन ने भी 80 रनों की शानदार पारी खेली।

इसे भी पढ़े: IND Vs NZ: धर्मसंकट में विराट कोहली, नेहरा के विदाई मैच में खिलाएं या नहीं?

अपने घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला पर अपना अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे आशीष नेहरा को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 मैच से पहले धोनी और विराट कोहली ने विशेष रूप से तैयार की गई ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

भारतीय टीम टॉस से पहले मैदान पर एक साथ खड़ी हुई जहां पर नेहरा ने अपने सभी साथियों का आभार व्यक्त किया। इसके बाद धोनी और कोहली ने मिलकर उन्हें ट्राफी भेंट की जिसे नेहरा ने मुस्कराते हुए ग्रहण किया।

यही नहीं इस मैच के लिए अंबेडकर स्टेडियम वाले छोर को विशेष तौर पर 'आशीष नेहरा छोर' नाम दिया गया है।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
dhoni and kohli offered this special trophy to nehra before the farewell match

-Tags:#India vs New Zealand T-20 2017#Delhi Match#Virat Kohli#Ashish Nehra

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo