Breaking News
Top

IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 30 रन से हराया

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 17 2017 9:16PM IST
IND vs NZ: भारत ने न्यूजीलैंड को 30 रन से हराया

सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए भारत आए न्यूजीलैंड के लिए दौरे की शुरुआत निराशाजनक रही जब उसे बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ 50 ओवर के पहले अभ्यास मैच में आज यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में 30 रन से हार का सामना करना पड़ा।       

बोर्ड अध्यक्ष एकादश ने युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शा (66) और भारतीय टीम से बाहर किए गए लोकेश राहुल (68) के बीच पहले विकेट की 147 रन की साझेदारी की बदौलत नौ विकेट पर 295 रन बनाए।

इसे भी पढ़े: श्रीसंत को लगा बड़ा झटका, अब कभी नहीं खेल पाएंगे क्रिकेट

तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे करूण नायर ने भी 78 रन की तेजतर्रार पारी खेली। न्यूजीलैंड की ओर से तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट सबसे सफल गेंदबाज रहे। उन्होंने 38 रन देकर पांच विकेट हासिल किए।

मिशेल सेंटनर ने भी 40 रन देकर दो विकेट चटकाए। न्यूजीलैंड की टीम इसके जवाब में शाहबाज नदीम (41 रन पर तीन विकेट) और जयदेव उनादकट (62 रन पर तीन विकेट) की उम्दा गेंदबाजी के सामने 47 . 4 ओवर में 265 रन पर सिमट गई।       

न्यूजीलैंड की ओर से टाम लैथम ने सर्वाधिक 59 रन बनाए। कप्तान केन विलियमसन ने 47 जबकि रोस टेलर ने 34 रन की पारी खेली। न्यूजीलैंड का कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया जिसका खामियाजा टीम को उठाना पड़ा। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
board president xi beat new zealand in practice match

-Tags:#Cricket News#India Vs New Zealand Series 2017#Board President Xi#Lokesh Rahul
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo