Hari Bhoomi Logo
बुधवार, सितम्बर 20, 2017  
Breaking News
Top

Video: साउथ अभिनेता ने सरेआम फैन को मारा थप्पड़, फूलों की माला से करने गया था स्वागत

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 17 2017 3:37PM IST
Video: साउथ अभिनेता ने सरेआम फैन को मारा थप्पड़, फूलों की माला से करने गया था स्वागत

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार नंदामुरी बालाकृष्ण ने मिलने आए एक फैन को सरेआम जोरदार तमाचा जड़ दिया। वहीं मौजूद भीड़ ये देखकर हैरान रह गई। 

साउथ सुपरस्टार को आप बहुत सी हिट फिल्मों में देख चुके हैं। दक्षिण भारते के साथ-साथ बालाकष्ण की उत्तर भारत में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। बालाकष्ण इस समय चुनाव प्रचार में निकले थे तब भीड़ उन्हें माला पहनाने के लिए उत्साहित दिखाई दे रही थी।

तभी अभिनेता ने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया। 

अभिनेता चुनाव प्रचार के लिए नंदयाल पहुंचे थे। भीड़ ज्यादा हो जाने की वजह से व्यक्ति उनकी तरफ बढ़ता जा रहा था। पीले फूलों की माला हाथ में लिए भीड़ अभिनेता का स्वागत करने को तैयार थी लेकिन तभी ये विवाद हो गया।

अभिनेता ने उस शख्स को रोकने की कोशिश की लेकिन रोकने के बावजूद न रुकने पर वह बालाकृष्ण के गुस्से का शिकार हो गया। यह पूरा मामला वीडियो में कैद हो गया। 

तेलुगु फिल्मों के सुपरस्टार के तौर पर मशहूर नंदामुरी बालाकृष्ण आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके एनटी रामाराव के बेटे हैं। एनटी रामाराव को दुनिया एनटीआर के नाम से जानती है। वो आंध्र प्रदेश के पहले सुपरस्टार होने की हैसियत रखते हैं, जो 3 बार मुख्यमंत्री रहे। 

खुद बालाकृष्ण आंध्र प्रदेश के बाहर भी खासे मशहूर है। उत्तर भारत में लोग उन्हें सिम्हा, पांडुरंगा, मित्रुडु जैसी फिल्म के जरिए जानते हैं। उनके भतीजे एनटीआर जूनियर भी दक्षिण भारत के साथ ही उत्तर भारत में भी पहचाने जाते हैं।

वैसे, खुद बालाकृष्ण भी तेलुगु देशम पार्टी के विधायक हैं और आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले की हिंदूपुर सीट से एमएलए हैं। वो यहां उप चुनाव में पार्टी कैंडिडेट के लिए चुनाव प्रचार करने गए थे। 

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
telugu superstar balakrishna slaps a man while campaigning for bi elections

-Tags:#Telugu superstar#Balakrishna#Elections
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo