Breaking News
Top

फिर आग लगाएंगी सनी लियोनी, नए आइटम सॉ़न्ग की तस्वीरें वायरल

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Aug 14 2017 5:13PM IST
फिर आग लगाएंगी सनी लियोनी, नए आइटम सॉ़न्ग की तस्वीरें वायरल

बॉलीवुड अभिनेत्री और आइटम सॉन्ग क्वीन सनी लियोनी की कुछ तस्वीरें इस समय तहलका मचा रही हैं। यह तस्वीरें संजय दत्त की फिल्म ‘भूमि’ के सेट की हैं जिसमें सनी लियोनी एक आईटम सॉ़न्ग कर रही हैं।

सनी पर इस फिल्म में भी एक आइटम सॉन्ग फिल्माया जाएगा।  वहीं सनी के पिछले कुछ आइटम नंबर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि सनी का यह आइटम नंबर भी उनके पिछले आइटम सॉन्ग की तरह दमदार और बोल्ड होगा।

इस आइटम सॉन्ग का नाम ‘ट्रीपी-ट्रीपी’है, जिसके लिए सनी ने शूट किया है। सनी इसमें बादशाहो के गाने 'पिया मोरे हौले-हौले' जैसे अवतार सी नजर आ रही हैं।

इस हॉट आइटम सॉन्ग को जाने-माने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य कोरियोग्राफ कर रहे हैं। सनी फोटो में काफी बोल्ड और हॉट नजर आ रही हैं।

सनी इस गाने के बारे में कहती हैं, “गणेश सर, अपने आप में एक हार्ड टास्क मास्टर हैं, उन्होंने मुझे बेहद ही कठिन स्टेप्स करने को दिए। जिसके बाद मैंने भी अपना बेस्ट देने की कोशिश की।

यह एक ऐसा ट्रैक है, जिसे यंगस्टर्स काफी एंजॉय करेंगे।”

बता दें कि सनी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं। उनके फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। भूमि फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

संजय दत्त, अदिती राव हैदरी के अलावा शरद केलकर, सिद्धांत गुप्ता और शेखर सुमन भी फिल्म में सपोर्टिंग रोल में हैं।

‘भूमि’ संजय दत्त की मोस्ट अवेटेड फिल्म है। यह एक एक्शन-थ्रीलर फिल्म है। फिल्म इसी साल 22 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

सनी इससे पहले भी कई आइटम नंबर से तहलका मचा चुकी हैं। रईस के लैला गाने के बाद से उन्हें अब बेबी डॉल की बजाया बॉलीवुड की लैला कहा जाने लगा है।

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sunny leone shares first look bhoomi song trippy trippy see pics

-Tags:#Sunny Leone#Bhoomi#Trippy Trippy#Sanjay Dutt
मुख्य खबरें
Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo