Logo
election banner
अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। दोनों की काफी डेटिंग रूमर्स हैं। अब एक्ट्रेस के पिता चंकी पांडे ने बेटी के रिलेशनशिप स्टेटस पर खुलकर बात की है।

Chunky Pandey on Ananya Panday Relationship: बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार किड्स हमेशा लाइमलाइट में रहते हैं। सुहाना खान, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे से लेकर तमाम स्टार किड्स सोशल मीडिया से लेकर फिल्मों तक, खूब छाए रहते हैं। इन दिनों अनन्या पांडे अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। रूमर्स हैं कि वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं और दोनों गुपचुर तरीके से डेट कर रहे हैं। वैसे तो अब तक दोनों ही स्टार्स ने अपने रिश्ते को ऑफिश्यल नहीं किया है, लेकिन अब एक्ट्रेस के पिता चंकी पांडे ने हाल ही में अनन्या की लव लाइफ को लेकर कुछ बात की है।

Ananya-Aditya Roy
 

बेटी के रिश्ते पर बोले चंकी पांडे
'लहरें' के साथ इंटरव्यू में चंकी पांडे ने अपनी कुछ पर्सनल बातों का खुलासा किया है। इस दौरान जब उनसे अनन्या के आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बिना इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा- "मुझे लगता है, ये ठीक है... मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है। अनन्या 25 साल की हैं और वो मुझसे ज्यादा पैसे कमा रही हैं। वो जो चाहें कर सकती हैं। मैं कैसे अपनी 25 साल की बेटी को कुछ कहने की हिम्मत कर सकता हूं।"

'इंटिमेट सीन्स से नहीं है दिक्कत'
फिल्मों में अनन्या के इंटिमेट सीन्स करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें इससे कोई परेशानी नहीं है। चंकी पांडे ने कहा, "मैं इसमें ओके हूं। मैंने हॉलीवुड फिल्मों में भी ऐसी चीजें देखी हैं। इसमें कोई नुकसान नहीं है, हमें ये स्वीकारना होगा।"

Chunky Panday daughters
 

'मां के ज्यादा करीब हैं बेटियां'
बता दें, अनन्या पांडे की एक छोटी बहन भी हैं जिनका नाम रिसा पांडे है। इंटरव्यू के दौरन जब चंकी से पूछा गया कि क्या उनकी बेटियां उनसे सलाह मांगती हैं तो उन्होंने कहा, "मेरी दोनों बेटियां अपनी मां भावना के करीब हैं। जब भी उन्हें किसी चीज की जरूरत होती है तो वो मुझे कॉल कर लेती हैं। वो दोनों भावना के काफी क्लोज हैं, लेकिन उन्हें जब भी मेरी सलाह की जरूरत पड़े, मैं मौजूद रहता हूं।"

5379487